Sharad Pawar | शरद पवार अब से सार्वजनिक कार्यक्रमों में नहीं होंगे शामिल!

शरद पवार

मुंबई (Mumbai News) – Sharad Pawar | राज्य में कोरोना संक्रमण में एक बार फिर वृद्धि देखी जा रही है। इस बीच सूबे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने एक बार फिर लोगों से अपील की है। उन्होंने कहा कि पिछली लहर के अनुभव को देखते हुए मैं सभी राजनीतिक दलों (Political Party) और संगठनों से आग्रह करता हूं कि वे भीड़-भाड़ वाले राजनीतिक कार्यक्रमों (political program), रैलियों, मार्चों को तत्काल स्थगित करें। आप अन्य आयोजनों को नियमों (Sharad Pawar) के अनुसार सख्ती से मना सकते हैं, लेकिन अब हम तीसरी लहर नहीं आने देना चाहते है, लोगों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें।

उन्होंने कहा- राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर सरकार को इस संकट का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार रहने के स्पष्ट निर्देश हैं, लेकिन मैं सत्ता और विपक्ष के सभी दलों से अपील कर रहा हूं। भीड़भाड़ वाले आयोजनों से बचें। त्योहार आ गए हैं, उत्सव आ गए हैं, इस पर कोई प्रतिबंध (restriction) लगाना चाहेगा? लेकिन, आपका स्वास्थ्य, आपका जीवन मायने रखता है। हम त्योहार या जश्न बाद में भी मना सकते है।

मुख्यमंत्री की इस अपील के बाद अब राकांपा के चीफ और सांसद शरद पवार (Sharad Pawar ) ने भी कहा है कि वे सार्वजनिक कार्यक्रमों में नहीं जाएंगे, हजारों लोग जुटेंगे ऐसे कार्यक्रम वे नहीं करेंगे। मैं इस कार्यक्रम के लिए जुन्नार गया था। उन्होंने कहा- वहां मैंने कार्यक्रम के आयोजकों से संपर्क किया, उनसे पूछा कि क्या आपको अनुमति मिली, क्या पुलिस (Police) से अनुमति मिली, क्या आपको स्वास्थ्य विभाग (Health Department) से अनुमति मिली ? मैं उन सभी के हां कहने के बाद ही कार्यक्रम में गया था।

जब मैं इवेंट में गया तो देखा कि स्टेज पर सोशल डिस्टेंस तो था, लेकिन जहां लोग बैठे थे वहां सोशल डिस्टेंस नहीं था। मुझे नहीं लगा कि यह सही था। इसलिए, मैं ऐसे आयोजनों में नहीं जाऊंगा जहां अब हजारों लोग इकट्ठा होंगे। साथ ही शरद पवार ने स्पष्ट किया कि कार्यक्रम एक हॉल में आयोजित किया जाना चाहिए और दो कुर्सियों के बीच सामाजिक दूरी है या नहीं, इसका निरीक्षण करने के बाद ही वह कार्यक्रम में शामिल होंगे।

 

 

Sharad Pawar | क्या आपने कभी एक साथ ‘ईडी’ की इतनी हरकतें देखी हैं ? शरद पवार का केंद्र सरकार पर हमला

Mohan Bhagwat | ‘हम हर भारतीय को हिंदू मानते हैं’ मोहन भागवत ने मुस्लिम समुदाय से साधा संवाद!

You might also like

Comments are closed.