शरद पवार छोटे कद के नेता ? उद्धव ठाकरे ने कहा……..

पुणे, 27 नवंबर पुणे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने राष्ट्रवादी अध्यक्ष शरद पवार को लेकर एक बयान दिया है।  उनके बयान से राजनीति गर्मा गई है।  पाटिल दवारा शरद पवार पर दिए गए बयान पर संजय राऊत ने अभिनन्दन इंटरव्यू के दौरान उद्धव ठाकरे का मत  जानने के लिए सवाल किया था ।  इसका जबाव देते हुए ठाकरे ने चंद्रकांत पाटिल की खबर ली।  उन्होंने कहा कि शरद पवार देश के और राज्य के एक प्रमुख नेता है।  उनके पास लंबा अनुभव है।  सरकार को उनका मार्गदर्शन प्राप्त है।  उनके विषय में भाजपा नेता कहते है कि वह छोटे कद के नेता है।  उनकी औकात नहीं। वह लोकनेता नहीं है।

संजय राऊत के सवाल पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब उन्होंने 80 साल पुरे कर लिए है।  जाने दे।  ऐसी प्रतिक्रिया देने  वाले लोगों के बारे में मुझे कुछ बोलने की जरुरत नहीं है।  उन्हें कोई सीरियसली नहीं लेता है ।  यह महाराष्ट्र और अपने नेता का अपमान है।  उनकी बोलने  की औकात है क्या ? कोई कुछ भी बोल रहा है।  इस तरह अप्रत्यक्ष रूप से ठाकरे ने चंद्रकांत पाटिल पर निशाना साधा।
क्या कहा था चंद्रकांत पाटिल ने 
मुझे पवार साहेब के बारे में गलत नहीं बोलना है। लेकिन आप मोदी, शाह पर बोलते है वह चलता है क्या ।  देवेंद्र फडणवीस को तरबूजा कहते है, मुझे चंपा कहते है वह चलेगा क्या ? मैं किसी भी तरह की ट्रोलिंग से घबराता नहीं हूं।  सत्ताधारी पार्टी के ओबीसी नेता दवारा इसे लेकर डर पैदा किया जा रहा है।  कल के ओबीसी सम्मेलन में बोलते हुए मुझे किसी का अनादर नहीं करना था।  लेकिन आप मोदी और शाह के बारे में बोलते है वह चलता है क्या ? मैं उद्धव ठाकरे को लेकर बोलता हूं।  उसे लेकर शिवसेना ने कभी नहीं कहा।  राजनीति में ऐसा बोला जाता है।  मैंने अपना पक्ष रखा ।  मेरी नज़र में यह मुद्दा खत्म हो गया है ।  उन्हें इस पर बोलना है तो बोलने दे।
You might also like

Comments are closed.