शर्मनाक ! शॉपिंग मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 17 लड़कियां सहित 24 गिरफ्तार 

गुरुग्राम : समाचार ऑनलाईन –  हद हो गई, अब घर और कोठे के बाद शॉपिंग मॉल  से भी सेक्स रैकेट चलाये जाने का चौकाने वाला खुलासा हुआ है।  हरियाणा के गुरुग्राम में एक शॉपिंग मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है।  बताया जाता है कि मॉल के स्पा सेंटर में पुलिस ने छापा मारकर 2 लड़कियों सहित 15 महिलाओं और 7 ग्राहकों व स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

Loading...
स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार 
यह घटना पालम विहार थाना क्षेत्र का है।  पुलिस के अनुसार स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।  पुलिस को इसकी गुप्त जानकारी मिली थी।  एसीपी बिरम सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।
Loading...
पुलिस ने फ़र्ज़ी ग्राहक भेज कर छापा मारा 
मिली जानकारी के अनुसार पालम विहार थाना पुलिस कृष्णा चौक पर गश्त लगा रही थी।  तभी गुप्त खबर मिली कि अंसल प्लाजा शॉपिंग मॉल में बने एवलोन स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है ।  पुलिस ने स्पा पर छापा मारने से पहले वह अपने एक आदमी को फ़र्ज़ी ग्राहक बनाकर भेजा। सौदा होने के बाद उसने पुलिस टीम को इशारा किया। इसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा। स्पा के मैनेजर निरंजन और स्पा सेंटर के डायरेक्टर के पार्टनर आलोक को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में स्पा सेंटर का दूसरा  पार्टनर गौरव वहां नहीं मिला।
कई स्टेट की लकड़ियां मिली 
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 7 लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में ग्राहकों के साथ पकड़ा।  इस वक़्त 9 लड़कियां ग्राहकों का इंतजार कर रही थी । पुलिस की माने तो पकड़ी गई लड़कियों में दिल्ली, तमिलनाडु, मिजोरम, मणिपुर, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और तेलंगाना की रहने वाली है ।  ये सभी लड़कियां दिल्ली और गुरुग्राम में किराये से रहती है।
You might also like

Comments are closed.