शर्मनाक ! रिश्तेदार सहित 16 लोगों ने किया रेप, 8 साल की लड़की की हुई मौत 

विलुपुरम (चेन्नई ), 18 फरवरी – चेन्नई के विलुपुरम से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक आठ साल की लड़की की कुछ लोगों की ज्यादती की वजह से मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि 8 साल की लड़की के साथ उसके कुछ रिश्तदारों के साथ कुल 16 लोगों ने रेप किया था.

पुलिस का कहना है कि लड़की को कुछ दिनों से पेट में दर्द और बुखार रह रहा था. पुलिस ने मौत के मामले में धारा 174 के तहत केस दर्ज किया है.
क्लास 3 में पढ़ने वाली लकड़ी मां, बड़ी बहन, सौतेले पिता और सौतेले भाई के साथ रहती थी. गुरुवार को जब वह बाथरूम गई तो लौटी नहीं। बाद में दरवाजा तोडा गया तो वह बेहोस ,मिली।
हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि 2017 में लड़की की मां पति से अलग हो गई थी और चेन्नई चली आई. इस दौरान उसने बेटी को दो रिश्तेदारों के यहां छोड़ दिया था. एक साल बाद जब मां वापस आई तो पता चला की बेटी के साथ रेप हुआ है. इसके बाद वह उसे अपने साथ लेकर गई और स्कूल में नाम लिखा दिया। स्कूल में जब वह अचानक बेहोश हो गई तो उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. यहां जांच के दौरान उसके साथ बलात्कार का खुलासा हुआ. तब पता चला की लड़की के साथ कुछ रिश्तेदारों सहित कुछ अन्य लोगों ने 2 साल  तक रेप किया।
इस मामले में लड़की की मां ने 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत करवाई की और 16 लोगों को गिरफ्तार किया।
You might also like

Comments are closed.