Shahrukh Khan | आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद शाहरुख़ खान को करोड़ों का नुकसान, इस कंपनी ने रोके सारे विज्ञापन 

मुंबई (Mumbai News) : अभिनेता शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान की गिरफ़्तारी (Arrest) के बाद अब तक इस मामले में विभिन्न अपडेट्स सामने आये है। क्रूज पार्टी ड्रग्ज मामले (Cruise Party Drugs Case) में खुद के बेटे की गिरफ़्तारी के साथ शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) को और एक बड़ा झटका लगा है। देश की सबसे बड़ी एडटेक स्टार्ट-अप कंपनी बायजूस (Byju’s) ने शाहरुख़ खान को दिए गए सारे  विज्ञापन कॉन्ट्रैक्ट (Advertising contract) वापस ले लिए  है।  शाहरुख़ खान 2017 से बायजूस के ब्रांड एम्बेसेडर थे ।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बायजूस ने एडवांस बुकिंग के सारे विज्ञापन बंद कर दिए है।  किंग खान (King Khan) की स्पांसरशिप डील्स में बायजूस सबसे बड़ा ब्रांड था ।  इसके अलावा हुंडाई (Hyundai),  रिलायंस जिओ (Reliance Jio), एलजी (LG), दुबई टूरिज्म ( Dubai Tourism) जैसी कंपनियों के विज्ञापन है।  रिपोर्ट के अनुसार बायजूस  किंग खान को ब्रांड  को प्रोमोट करने के  प्रति वर्ष 3-4 करोड़ रुपए देती थी।

आर्थर रोड  जेल  में आर्यन (Shahrukh Khan)

आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ अन्य आरोपियों को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है।  आर्यन खान फ़िलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है।  आर्यन के साथ इस मामले में गिरफ्तार 5 आरोपी भी जेल में है।  जबकि मुनमुन धमेचा सहित दो महिला आरोपी को भायखला जेल भेज दिया गया है. एनसीबी से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान ने एनसीबी (NCB) अधिकारियों के सामने कबूल किया है कि वह चरस का सेवन करता है।  उसका  दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने शूज में 6 ग्राम चरस छिपाकर क्रूज में गया था ताकि क्रूज पर धमाकेदार पार्टी की जा सके।
इससे पहले आर्यन की जमानत याचिका किला कोर्ट (Qila Court) ने दो बार ख़ारिज कर दी है।  बेटे की स्थिति को देखते हुए उसकी मां  गौरी खान को खुद को संभालना मुश्किल हो गया है।  शुक्रवार को गौरी खान के जन्मदिन पर उनका रोता  हुआ वीडियो सामने आया था।

इम्तियाज खत्री के घर पर छापा

प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर पर एनसीबी ने छापा (Raid) मारा है।  एनसीबी ने मुंबई के बांद्रा में छापा मारा है।  छापे के बाद प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री को कब्जे में ले लिया गया।  उनके पास से कुछ ड्रग्स मिले  है। रात से ही एनसीबी की कार्रवाई चल रही थी।  क्रूज पार्टी में इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) ने ही ड्रग सप्लाई की थी।  वह गिरफ्तार एक आरोपी के संपर्क में था।  उसके साथ ही व्हाट्सअप चैट किये जाने की जानकारी सामने आई है।

 

 

You might also like

Comments are closed.