‘सेक्स-प्रूफ मेकअप’ से शारीरिक संबंध के बाद भी मेकअप रहेगा ठीक, हो रहा ट्रैंड

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – आज कल लोग हर समय खूबसूरत दिखना चाहते है और इसके लिए वह तरह-तरह के नुस्खे भी अपनाते है। हालांकि इन दिनों इंटरनेट पर सेक्स-प्रूफ मेकअप की धूम मची हुई है। दावा किया जा रहा है कि यह मेकअप सेक्स-प्रूफ होगा। यानि की ये ऐसे मेकअप प्रोडक्ट्स है जो इंटिमेट पल गुजारने के बाद भी मेकअप को पहले की तरह ही इन्टेक्ट रखता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकअप ना तो खराब होता है और ना ही बेडशीट पर कोई दाग फैलता है। बता दें कि हर साल मेकअप से जुड़े नए नए ट्रेंड जोर पकड़ते हैं और उनमें से ही एक है सेक्स-प्रूफ मेकअप। बताया जा रहा है कि महिलाएं उन ब्यूटी प्रोडक्ट्स के पीछे पागल हो रही हैं जिनके सेक्स-प्रूफ होने का दवा किया जा रहा है।

हालही में किया लॉन्च –

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में Heaux Cosmetics सेक्स-प्रूफ मेकअप की नई रेंज लेकर आए हैं जिसमें जेल, पाउडर और पेस्ट्स हैं और ये खासतौर से फीमेल एस्कॉर्ट्स के लिए जारी किये गए हैं। मगर सेक्स वर्कर्स के लिए लाए गए इन प्रोडक्ट्स की खासियत अन्य महिलाओं को भी लुभा रही है। इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाली कंपनी का दवा है कि हॉट शॉवर के बाद भी आपका मेकअप टिका रहेगा।

इस ब्यूटी रेंज में तकरीबन 25 प्रोडक्ट्स हैं जिसमें लिपस्टिक, आई-लाइनर और आईशैडो आदि शामिल हैं। इनकी खासियत बताई जा रही है कि ये दाग नहीं छोड़ती हैं।

You might also like

Comments are closed.