SET EXAM | इस  रविवार को 220 कॉलेज में होगी सेट की परीक्षा 

पुणे (Pune News), 23 सितंबर : SET EXAM | सावित्रीबाई फुले पुणे यूनिवर्सिटी (SPPU) और महाराष्ट्र राज्य स्तरीय पात्रता परीक्षा (SET) दवारा सहायक प्रोफेसर पद (Assistant Professor Post) के लिए आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय पात्रता परीक्षा (SET EXAM) रविवार 26 सितंबर को आयोजित की  गई है।  यह परीक्षा महाराष्ट्र (Maharashtra) के विद्यार्थियों के साथ गोवा (Goa) के विद्यार्थियों के लिए भी आयोजित की गई है।
महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई, औरंगाबाद, नांदेड़, अमरावती, नागपुर, चंद्रपुर, गढ़चिरोली, पुणे, कोल्हापुर, सोलापुर, नगर, नाशिक, धुले, जलगांव और गोवा को मिलकर कुल 15 जगहों पर परीक्षा (SET EXAM) होगी।  यह परीक्षा कुल 220 कॉलेज में आयोजित की जाएगी। सेट परीक्षा के लिए 18 हज़ार 360 विद्यार्थियों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया हैं।  इनमे से 15 हज़ार से अधिक विधार्थियों ने पुणे शहर केंद्र (Pune City Center) का चयन किया है।  पुणे (Pune) और पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) परिसर के 30 कॉलेज में इन विधार्थियों के बैठने की व्यवस्था की गई है। 16 सितंबर से विधार्थियो के लिए http://setexam.unipune.ac.in वेबसाइट पर परीक्षा का हॉल टिकट ऑनलाइन उपलब्ध कराया गया है।
परीक्षा के दौरान कोरोना नियमों का पालन करने का निर्देश दिया गया है।  विद्यार्थियों को कोई समस्या होने पर उनसे  020 -25622446 पर संपर्क करने की अपील सेट के सदस्य सचिव और SPPU के कुलसचिव डॉ. प्रफुल्ल पवार (Dr. Praful Pawar) ने की है।  कोरोना की वजह से इससे पहले कई परीक्षा रद्द या आगे बढ़ाई गई है।

 

 

Income Tax Raid | बड़ी खबर ! मुंबई, पुणे सहित 40 जगहों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा

Maharashtra | 40 जगहों पर आयकर की छापेमारी, रडार पर पुणे के उद्यमी

You might also like

Comments are closed.