सनसनीखेज! महिलाओं को परेशान करने वाले गुंडे को भीड़ ने ‘पीट-पीटकर’ मौत के घाट उतारा

नागपुर : समाचार ऑनलाइन – कई जगहों पर गुंडे-बदमाशों द्वारा महिलाओं को परेशान करने वाली घटनाएँ देखने को मिलती रहती है. इनमें से कई मामलों में पुलिस उचित कार्रवाई करती है, तो कुछ मामलों की अनदेखी कर देती है. ऐसी ही एक अनदेखी की हुई घटना को निपटाने के लिए नागपुर के नागरिकों ने कानून अपने हाथ में ले लिया व गुनेहगार को मौत दे दी. यह चौंका देने वाली घटना सोमवार रात की है, जिसमें गुस्साई भीड़ ने एक गुंडे को बुरी तरह से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है.

Loading...

क्या है मामला

Loading...

भीड़ के हाथों मारे गए 32 वर्षीय अपराधी का नाम आशीष देशपांडे था. अधिकतर वह नशे में धुत होकर स्थानीय निवासियों को डराने, धमकाने के साथ-साथ महिलाओं से छेड़छाड़ करता था. इसके अलावा वह अक्सर शांतिनगर के नालंदा चौक की संकीर्ण गलियों में खराब ड्राइविंग कर महिलाओं को छेड़ता था. नतीजतन  महिलाओं और उसके बीच अक्सर बहस होती थी. ऐसी ही एक घटना को लेकर एक महिला और आरोपी के बीच सोमवार रात को विवाद बढ़ गया. इसके बाद पुलिस ने आकर बीच-बचाव कर मामले को निपटा दिया.

आरोपी चाकू लेकर धमका रहा था, भीड़ ने उतारा मौत के घाट

पुलिस के चले जाने की कुछ देर बाद गुंडा एक चाकू लेकर वापिस आ गया और महिला को डराने धमकाने लगा. यह देख वहां मौजूद भीड़ के गुस्से का पारा चढ़ गया. इसके बाद भीड़ ने गुंडे को दबोच कर जोरों की पिटाई शुरू कर दी. यहाँ मौजूद लोगों को मौके से जो भी चीजें मिली, उसी से गुंडे को मारा. उस पर कई फरसियों और ईंटों से वार किए गए. आखिरकार  भीड़ में से किसी ने एक लोहे की छड़ से उस पर वार किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

You might also like

Comments are closed.