शिक्षक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्कूल बंद

पुणे: पुणे में बड़े पैमान पर कोरोना का असर था, ऐसे में सारे स्कूल कॉलेजो को बंद कर दिया गया था। हालाकि अब जब कोरोना का असर कम हो गया तो स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशो के अनुसार स्कूल फिर से खोले गये। लेकिन अब कोढवा के महनगरपालिका से संत गाडगेबाबा स्कूल के एक शिक्षक के कोरोना पॉजिटिव आने से खलबली मच गयी है। शिक्षक के कोरोना पॉजिटिव आने पर स्कूल बंद कर दिया गया है। इस स्कूल के अन्य शिक्षको को कोरेंटाइन किया गया है और छात्रो पर नज़र रखी जा रही है।

पुणे मनपा ने पिछले महीने स्कूल खुलने का आदेश दिया था। पहले नौवी और दसवी और फिर माध्यमिक क्लास शुरू हुआ। स्कूल शुरू होने से पहले स्कूल की सफाई और शिक्षको का कोरोना टेस्ट किया गया। पुणे में ज्यदा मरीज होने के कारण राज्य के अन्य शहरो के बाद यहा स्कूल खोले गये थे।

थे।

हालाकि कोंढ्वा के संत गडगेबाबा स्कूल का एक शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाया गय। जानकारी मिलते ही प्रशासन ने सावधानी बरतते हुए स्कूल को बंद कर दिया। यहा के सभी शिक्षक और अन्य कर्म्चारियो की जांच की गई। इस स्कूल में आनेवाले 150 छात्रो पर निगरानी रखी जा रही है। मनपा प्रशासन द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार किसी में अगर कोरोना का कोई लक्षण पाया जायेगा तो तुरंत उसकी जांच की जायेगी।

You might also like

Comments are closed.