Satara | एक चोरी करता था, दूसरा उसे बेचता था और तीसरा उसे खरीदता था! शातिर बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश 

सातारा (Satara), 21 सितंबर : Satara | चोरी का एक नया तरीका सामने आ रहा है।  एक ने बाइक चुराई, चोरी की बाइक दूसरे ने बेचा और तीसरे ने इस बाइक को ख़रीदा। पुलिस जांच (Police Investigation) में चोरी का यह अनूठा तरीका सामने आया है।  इस मामले में पुलिस (Satara) ने तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।  उनके पास से चोरी (Theft) के ढाई लाख के 7 बाइक जब्त किये गए है।  इस मामले में पुलिस ने युवराज अकोबा निकम (Yuvraj Akoba Nikam) (53 ), सोमनाथ साहेबराव जाधव (Somnath Sahebrao Jadhav) (25 ) और स्वप्निल संजय जाधव (Swapnil Sanjay Jadhav) (26 ) को गिरफ्तार किया है।

 

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सातारा (Satara) के सदर बाजार (Sadar Bazar) का युवराज शातिर बदमाश है।  उसे शराब की लत है।  इस लत के कारण उसे चोरी की आदत पड़ गई।  सातारा से बाइक चोरी (Bike Theft) करने के बाद उसे शिंगणापुर के सोमनाथ जाधव को बेच देता था।  चोरी की बाइक होने की जानकारी होने के बावजूद स्वप्निल उसे खरीद लेता था।  चोरी के  इस सिलसिले का पर्दाफाश सातारा शहर पुलिस (Satara City Police) के अपराध प्रकटीकरण ब्रांच (Disclosure Branch) ने किया है।
पिछले कई दिनों से सातारा से हर दिन कम से कम एक बाइक चोरी हो रही थी. इसकी वजह से बाइक मालिक डरे हुए थे।  पुलिस (Police) ने विश्वास जताया है कि इस गिरफ़्तारी (Arrest) के बाद बाइक चोरी की घटना पर लगाम लग जाएगा।  पुलिस इंस्पेक्टर भगवान निंबालकर (Police Inspector Bhagwan Nimbalkar) के मार्गदर्शन में पुलिस सब इंस्पेक्टर नानासाहेब कदम, हवलदार विश्वनाथ मेचकर, सुजीत भोसले, अभय साबले, संतोष कचरे, विशाल धुमाल ने यह कार्रवाई की।

 

 

Pimpri News | सामूहिक दुष्कर्म के बाद देवर ने भाभी की निर्मम हत्या

Pimpri Crime | झगड़ा सुलझाने से नाराजगी में एक की हत्या