Sanjay Raut | मुख्यमंत्री ने भी मलिक की प्रशंसा की, हम किसी का भी सामना करने को तैयार : संजय राऊत 

मुंबई (Mumbai News) : Sanjay Raut | पिछले कुछ दिनों से राष्ट्रवादी नेता और मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) कई सनसनीखेज आरोप लगाने के साथ दावे कर रहे है।  शुरुवार में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर गंभीर आरोप लगाने के बाद मलिक ने भाजपा के विधानसभा के विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर जोरदार निशाना साधा है।  इसके बाद महाविकास आघाडी (Mahavikas Aghadi) के नेता और भाजपा (BJP) फिर से आमने सामने  आ गए है।  अब शिवसेना (Shiv sena) नेता और सांसद संजय राऊत (Sanjay Raut) ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मलिक की प्रशंसा की है।  उन्होंने कहा है कि हम किसी से भी टकराने को तैयार है।
संजय राऊत (Sanjay Raut) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए नवाब मलिक के प्रति समर्थन जताते हुए भाजपा पवार जोरदार हमला बोला है।  उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में महाविकास आघाडी सरकार के नेताओं पर सीबीआई (CBI), ईडी (ED), इनकम टैक्स (Income Tax) दवारा छापा (Raid) मारा जा रहा है।  जैसे वह भाजपा की नौकर हो।  लेकिन 2024 के बाद स्थिति बदलेगी।  ये हथियार आप पर उल्टा पड़ेगा।  राज्य में क्या चल रहा है यह महाराष्ट्र की जनता देख रही है।  नवाब मलिक (Nawab Malik) मुख्यमंत्री ने सपोर्ट किया है। मुख्यमंत्री दवारा उनकी प्रशंसा की गई है।  ऐसे में इस लड़ाई में मलिक अकेले नहीं है।  हम किसी भी हमले को झेलने के लिए तैयार है।


लाज शर्म हो तो कंगना देश से माफ़ी मांगे (Sanjay Raut)

कंगना दवारा दिए गए विवादित बयान पर संजय राऊत (Sanjay Raut) ने आक्रोश जताया है।  उन्होंने कहा कि कंगना ने देश का अपमान किया है।  उन्हें ऐसे बयान देने की आदत है।  उन्होंने अपने बयान से भारतीयों की भावना आहत की है।  इसलिए वह देश से माफ़ी मांगें।  उनके सारे राष्ट्रीय पुरस्कार (National Award) वापस लिए जाए।  भाजपा कंगनाबेन के इस बयान पर अपना रुख साफ करे।
नवाब मलिक ने कहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने मेरे काम की प्रशंसा की है और पूरा मंत्रिमंडल मेरे साथ है।  साथ ही पार्टी के प्रमुख शरद पवार और राष्ट्रवादी पार्टी का मुझे  है।  हाल ही में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चुटकी लेते हुए कहा था कि जिन लोगों को मंत्री नवाब मलिक ने घेरा है, उनकी हालत पतली है। साथ ही गुड़ गोइंग जैसे शब्द का इस्तेमाल कर नवाब मलिक (Nawab Malik) के काम की प्रशंसा की थी।

 

 

Amol Mitkari | कंगुबाई पर केस दर्ज करे, अमोल मिटकरी की मुख्यमंत्री से मांग

You might also like

Comments are closed.