Loading...

4 महीने की मेहनत के बाद फिट हुई सानिया मिर्ज़ा, 89 किलो वजन से 63 किलो तक पहुंची 

Loading...

हैदराबाद : समाचार ऑनलाइन – टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा काफी समय से सुर्खियों में नहीं रही है. उनका वजन 89 किलो तक पहुंच गया था लेकिन उन्होंने मेहनत करके पिछले 4 महीने में 26 किलो वजन घटाया है. अब उनका वजन 63 किलो है और वह पूरी तरह से फिट हो गई है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है. पहली तस्वीर उनके मां बनने के बाद की है और वह पुराणी तस्वीर है. दूसरी तस्वीर हाल की है जिसमे वह पूरी तरह से फिट नज़र आ रही है।  उन्होंने अपने फोटो से साथ कैप्शन में लिखा है , 89 किलो बनाम 63. हम सभी के पास लक्ष्य होते है।  रोजाना के लक्ष्य और लंबे समय के लक्ष्य को पाने में 4 महीने लगे कि मां बनने के बाद मैं फिर से स्वास्थ्य और फिट  जाऊ.

Loading...
Loading...

उन्होंने लिखा, ऐसा महसूस हो रहा है कि वापसी करने और फिटनेस को फिर से पाने के सर्वोच्च स्तर को पाने में समर्थ हूं।  अपने सपनो को जियो। यह मायने नहीं रखता कि कितने लोग आपको यह  बता हैं कि आपसे यह नहीं होगा।  अगर यह मैं कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है.  गौरतलब है कि मां बनने के बाद सानिया मिर्ज़ा ने अपना अगला लक्ष्य फैंस के सामने साफ कर दिया था कि वह जल्द से जल्द कोर्ट  में वापसी करेगी।

Loading...

Comments are closed.