Sangali Crime | कर्ज मंजूर कराने के बहाने से बुलाया और…, कोल्हापुर में CA ने महिला से किया बलात्कार

सांगली : Sangali Crime | कर्ज मामले का काम पूरा करा के देता हूँ, ऐसा कह कर एक सीए  द्वारा महिला से जबरदस्ती शारीरिक संबंध  बनाने का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीड़िता तलाकशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। पीड़िता की मजबूरी का फायदा उठाकर आरोपी सीए (Accused CA) उसके साथ बार-बार दुष्कर्म कर चुका है। आरोपी 6 साल से पीड़िता का यौन शोषण (Sangali Crime) कर रहा है। पीड़िता ने विश्रामबाग थाने (Vishrambagh Police Station) में प्राथमिकी दर्ज करायी है। घटना की आगे की जांच की जा रही है।

 

आरोपी का नाम चंद्रकांत चौगुले (Chandrakant Chowgule) है। आरोपी चौगुले सांगली शहर के विश्रामबाग इलाके में सिल्वर ओक अपार्टमेंट का रहता है। पीड़िता तलाकशुदा है और अपने दो बच्चों के साथ कोल्हापुर में अपनी मां के साथ रहती है। पति परिवार को नहीं संभाल रहा था इसलिए पीड़िता ने 2012 में तलाक ले लिया। अपने पति से अलग होने के बाद, वह एक इवेंट मैनेजमेंट व्यवसाय (management business) शुरू करना चाहती थी। इसके लिए उसे कुछ पैसों की जरूरत थी।

 

इसलिए पीड़िता के एक परिचित ने उसे सांगली के सीए चंद्रकांत चौगुले (CA Chandrakant Chowgule) से परामर्श करने के लिए कहा। इसलिए जब पीड़िता ने चौगुले से संपर्क किया तो उसने दस्तावेज लेकर पीड़िता को सांगली बुलाया। इसके बाद आरोपी बार-बार विभिन्न कारण बताते हुए पीड़िता को सांगली बुलाने लगा। इसी बीच आरोपी ने उसी दिन पीड़िता को घर बुलाया। उस समय घर पर कोई नहीं था। इस मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी ने कहा कि वह पीड़िता से प्यार करता है और शादी करना चाहता है। लेकिन पीड़िता ने शादी से इंकार कर दिया। महिला के मना करने पर आरोपी ने पीड़िता को जबरन प्रताड़ित (harassed) किया।

 

इस घटना के बाद से आरोपी 2012 से 2018 तक पीड़िता को बदनाम करने की धमकी देकर बार-बार प्रताड़ित कर चुका है। 2018 में पीड़िता द्वारा आरोपी से संबंध तोड़ने के बाद भी उत्पीड़न जारी रहा। ब्रेकअप के बाद आरोपी ने पीड़िता के पति को भी यौन संबंधों की जानकारी दी। आरोपी के लगातार प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने आखिरकार विश्रामबाग थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस (Police) घटना की आगे की जांच कर रही है।

 

 

 

 

Pune Crime | मेरे जीजाजी नगरसेवक हैं, तुम्हें और तुम्हारे खानदान को जीने नहीं दूंगा’! ऐसी धमकी देकर 17 साल की लड़की के साथ यौन शोषण

 

Pune News | भाजपा ने जनता को न सिर्फ निराश बल्कि विश्वासघात भी किया

You might also like

Comments are closed.