सैमसंग ‘गैलेक्सी फोल्ड’ 1 अक्टूबर को भारत आएगा

नई दिल्ली, 24 सितंबर (आईएएनएस)| दक्षिण कोरिया में ग्लोबली डेब्यू करने के सिर्फ एक महीने बाद ही सैमसंग अपना सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी फोल्ड’ भारत में 1 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रहा है। उच्च पदस्थ सूत्रों ने मंगलवार को आईएएनएस को यह जानकारी दी। सूत्रों ने आगे कहा कि भारत में स्मार्टफोन कम टैबलेट ‘गैलेक्सी फोल्ड’ स्मार्टफोन का मूल्य 1.5 लाख से 1.75 लाख के बीच में हो सकता है। इसे कुछ चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स और प्री-बुक मोड के माध्यम से ही प्राप्त किया जा सकेगा।

विशेष ग्राहक सेवा के लिए गैलेक्सी फोल्ड विशेष पहुंच के साथ आएगा, जिसमें सैमसंग विशेषज्ञों से सीधी पहुंच और ऑनलाइन या फोन पर 24/7 सपोर्ट हब शामिल है।

स्मार्टफोन को असल में 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाना था लेकिन इसके डिस्प्ले को लेकर आ रही कुछ खामियों के उजागर के बाद कंपनी ने इसे फिक्स करने के लिए लॉन्च को टाल दिया।

गैलेक्सी फोल्ड 7.3 इंच इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले और छह कैमरों के साथ आता है। डिवाइस में फोन के कवर में एक दूसरी 4.6 इंच की स्क्रीन भी दी गई है। यह खुलने के साथ 7.3 इंच का डिस्प्ले दर्शाता है और बंद होने के साथ इसके 4.6 डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है।

प्रीमियम स्मार्टफोन 7एनएम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर एसओसी द्वारा समर्थित है, 12जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

visit : punesamachar.com

Comments are closed.