Sameer Wankhede | NCB के वानखेड़े की पुलिस कर रही जासूसी ? पुलिस महासंचालक से शिकायत 

मुंबई (Mumbai News) : Sameer Wankhede | यहां समुंद्र के क्रूज पर चल रहे रेव पार्टी (Mumbai Cruise Party) पर छापा (Raid) मारकर शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को पकड़ा गया था।  राज्य के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने दावा किया था कि आर्यन खान के पास ड्रग्ज (Drugs) नहीं मिलने के बावजूद उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया।  उनका निशाना शाहरुख खान है।

इसके बाद से राज्य सरकार (State Government) और एनसीबी (NCB)  के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। लेकिन अब इस मामले ने अलग मोड़ ले लिया है।  एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Zonal Director Sameer Wankhede) ने सिविल ड्रेस में दो पुलिसकर्मियों दवारा उनका पीछा किये जाने  की शिकायत की है।  यह शिकायत महाराष्ट्र के डीजीपी (Maharashtra DCP) से मौखिक किये जाने से खलबली मच गई है।  वानखेड़े की मां का 2015 में निधन हुआ था।  तब से वह इस जगह पर रोज जाते है।  ओशिवारा पुलिस (Oshiwara Police) ने वानखेड़े के इस जगह का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) कब्जे में लिया है।

 

क्रूज पर चल रही पार्टी में आर्यन खान के मिलने  से यह केस  हाई प्रोफाइल बन गया है. एनसीबी की टीम (NCB Team) समीर वानखेड़े के नेतृत्व में काम कर रही है।  छह महीने में एनसीबी को चार्जशीट फाइल (Charge Sheet File) करनी है।  इस वजह से समीर वानखेड़े का कार्यकाल छह महीने बढ़ा दिया गया है।
उन्हें दूसरी बार एक्सटेंशन दिया गया है।  पिछले वर्ष वानखेड़े का डीआरआई से   नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) में ट्रांसफर किया गया था।  वानखेड़े ने पिछले दो वर्षों में 17 हज़ार करोड़ रुपए का ड्रग्ज और  रैकेट पकड़ा है।

 

 

Pune | पुणे के दानवीर व्यक्तित्व के रूप में पहचाने जाने वाले धनराज राठी का निधन

You might also like

Comments are closed.