Sameer Wankhede | समीर वानखेड़े ने कहा ; नवाब मलिक झूठे, मैं कभी दुबई गया ही नहीं 

मुंबई (Mumbai News) : Sameer Wankhede | ठाकरे सरकार (Thackeray Government) के कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) (एनसीबी ) पर एक बार फिर से  बड़ा आरोप लगाया है।  उन्होंने  मालदीव और दुबई (Dubai) में फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के सेलिब्रिटी से एनसीबी दवारा की गई वसूली का आरोप लगाया है।  मलिक के आरोप पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने कहा कि नवाब मलिक झूठ बोल रहे है।  वानखेड़े मलिक के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करेंगे।

क्या आरोप लगाया है मलिक ने ?

एनसीबी (NCB) के विभागीय संचालक समीर वानखेड़े (Departmental Director Sameer Wankhede) के खिलाफ राज्य सरकार (State Government) के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता  नवाब मलिक ने अपना आक्रामक रुख कायम रखा है।  नवाब मलिक (Nawab Malik) के गुरुवार को फिर से समीर वानखेड़े और उनकी बहन पर गंभीर आरोप लगाया है।  उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े और उनकी बहन ने मालदीव और दुबई में बॉलीवुड कलाकारों से वसूली की है।

 

नवाब मलिक ने कहा कि कोरोना काल में पूरी फिल्म इंडस्ट्री मालदीव (Maldives) और दुबई में थी।  उस वक़्त समीर वानखेड़े के परिवार के लोग भी वहां उपस्थित थे. उन्होंने सवाल किया कि समीर वानखेड़े दुबई, मालदीव में थे क्या ? उनकी लेडी डॉन मालदीव गई थी क्या ? इसका जवाब मिलना अपेक्षित है।

 

उन्होंने मालदीव का फोटो शेयर कर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के परिवार के सदस्य  के उपस्थित होने का दावा किया है।  ऐसे में इस मामले में और एक नया मोड़ आने की आशंका है।  लेकिन नवाब मालिक दवारा समीर वानखेड़े की बहन पर लगाए गए आरोप का मनसे ने जवाब दिया है।

 

नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांतसिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद समीर वानखेड़े का एनसीबी (NCB) में तबादला किया गया।  और इसके तुरंत बाद रिया चक्रवर्ती को उन्होंने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।  4-4 हज़ार रुपए के पेमेंट के आधार पर केस दर्ज किया गया।  व्हाट्सअप चैट के जरिये अभिनेत्री व अभिनेताओं को एनसीबी के दरवाजे कर खड़ा किया गया व दहशत पैदा करने का काम किया गया।  नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि यह सारी वसूली दुबई और मालदीव में हुई है।

 

Nitin Gadkari | फडणवीस को लेकर मैंने कभी ऐसा नहीं कहा – नितिन गडकरी की तत्काल सफाई

You might also like

Comments are closed.