Sameer Wankhede | NCB ने मेरे बेटे को झूठे मामले में फंसाया, रिटायर्ड सहायक पुलिस कमिश्‍नर ( ACP ) का आरोप

मुंबई : आर्यन खान मामले में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede)  के खिलाफ कई आरोप लगाए गए हैं. राष्‍ट्रवादी के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) वानखेड़े पर हर दिन नये-नये आरोप लगा रहे हैं. कोर्ट ने भी एनसीबी की जांच पर सवाल खड़े किए थे. इसके बाद अब मुंबई के रिटायर्ड सहायक पुलिस कमिश्‍नर ने भी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और एनसीबी पर आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि मेरे बेटे को झूठे ड्रग मामले में गिरफ्तार (Arrest) किया गया. इस मामले को लेकर अब उनहोंने कोर्ट (Court) का दरवाजा खटखटाया है.

 

रिटायर्ड सहायक पुलिस कमिश्नर अनंत केंजले (Anant Kenjle) द्वारा कोर्ट में दायर एफीडेविट के अनुसार उनका बेटा श्रेयस केंजले (Shreyas Kenjle) को जून में कथित ड्रग्‍ज मामले में गिरफ्तार किया गया था. उस वक्‍त घटना का पंचनामा करते समय खुद समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) मौजूद थे. लेकिन पंचनामा में उनका नाम दर्ज नहीं किया गया. गिरफ्तारी के दिन का सीसीटीवी फुटेज उपलब्‍ध है इसमें समीर वानखेड़े मुख्‍य गेट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. रात 10 बजकर 50 मिनट पर वह इमारत की गेट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. लेकिन इसे पंचनामा में शामिल नहीं किया गया. इसलिए कोर्ट से सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाने की मांग उन्‍होंने की है

 

श्रेयस केंजले को जून महीने में रात आठ बजे एनडीपीएस एक्‍त (NDPS Act) के तहत गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी (NCB) ने आरोप लगाया था कि उसके पास 300 ग्राम गांजा मिला है. और जब्‍त किए गए गांजा को सीलपैक कर साथ लेकर गए. इसका जिक्र पंचनामा में किया गया है. लेकिन अनंत केंजले का कहना है कि एनसीबी की टीम श्रेयस केंजले को साथ लेकर जब इमारत से जा रही थी उस वक्त बैग सील नहीं किया गया था.

 

केंजले ने अपने घर का पंचनामा कई बार एनसीबी से मांगा. लेकिन एनसीबी ने पंचनामा नहीं दिया. इसे लेकर एनसीबी ने मुझे मेल किया है. इसके कुछ समय बाद मुझे अंजान नंबर से कॉल आया और मेल भेजने के लिए नहीं था. अनंत केंजले ने दावा किया है कि वे एनसीबी के अधिकारियों पर बड़ा मुकदमा ठोकेंगे. इस मामले में एनसीबी इस सप्‍ताह जवाब देगी.

 

 

 

Pune Crime | पुराने वाडा में पकड़ा? पिता का करीबी दोस्‍त से संबंध होने के गुस्‍से में भाई-बहन ने महिला को किया खल्‍लास  

 

Pune Crime | पुणे के आईबी गेस्‍ट हाउस में चौंकानी वाली घटना! सिक्‍योरिटी गार्ड ने बाथरूम में स्‍नान कर रही 36 वर्षीय महिला का वीडियो बनाया

You might also like

Comments are closed.