Sameer Wankhede | ख़ुशी से जेल में डाले, मैं अपना काम करता रहूंगा ; वानखेड़े का मलिक को जवाब 

मुंबई (Mumbai News) : Sameer Wankhede | अगर देश की सेवा करने के लिए और नशीले प्रदार्थ (Narcotics) के खिलाफ कार्रवाई को लेकर नवाब मलिक (Nawab Malik) मुझे जेल में डालना चाहते  है तो मैं इसका स्वागत करता हूं।  इस तरह का बयान देकर एनसीबी (NCB) के मुंबई विभागीय संचालक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने नवाब मलिक (Nawab Malik) के आरोपों का जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि सरकार की परमिशन लेकर मैं परिवार के साथ मालदीव (Maldives) गया था।  मलिक मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे है।  इसलिए उनके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने दी है।

 

राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता और अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने गुरुवार को वानखेड़े, उनकी बहन यास्मिन वानखेड़े (Yasmin Wankhede) के मालदीव और दुबई (Dubai) का फोटो दिखाकर कोरोना काल में उनके दवारा बॉलीवुड कलाकारों से वसूली के लिए लेडी डॉन के साथ जाने का आरोप लगाया था। इसका जबाव देते हुए समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने कहा कि पिछले 15 दिनों से मेरे परिवार पर निशाना साधा जा रहा है।  उन्हें लोगों का अपमान करने का अधिकार नहीं हो सकता है।  लेकिन मैं काफी छोटा कर्मचारी हूं।  मैं देश सेवा करता रहूंगा।

 

मैं दुबई गया था यह गलत जानकारी है।  जो तारीख मलिक बता रहे है तब दिसंबर में मैं मुंबई (Mumbai) में था।  वह इस जानकारी को सुनिश्चित कर सकते है।  उनके दवारा किये गये ट्वीट का फोटो मुंबई का है।  यास्मिन वानखेड़े ने भी मलिक के आरोपों से इंकार किया है।  उन्होंने कहा कि मेरा भाई ड्रग (Drugs) के खिलाफ काम करता रहेगा।  मलिक ने फिर से बेबुनियाद आरोप लगाया है।  हम उनके कई मामले बाहर लाएंगे।

 

 

Ajit Pawar | एनसीबी मामले में पार्थ पवार का नाम लिया जाता है; अजित पवार ने कहा- ‘बेवजह किसी का…’

You might also like

Comments are closed.