Saira Banu | एक्ट्रेस सायरा बानो की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

एक्ट्रेस सायरा बानो

मुंबई (Mumbai News) – दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Banu) की अचानक तबीयत खराब हो गई है। सायरा बानो को मुंबई (Mumbai) के हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में भर्ती कराया गया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें आईसीयू में ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक, सायरा बानो (Saira Banu) ब्लड प्रेशर की समस्या के चलते मुंबई के हिंदूजा अस्पताल के आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं। सायरा बानो को तीन दिन पहले ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

 

बता दें कि उनके पति अभिनेता दिलीप कुमार (Actor Dilip Kumar) का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। दिलीप साहब के जाने से सायरा बानो अकेली रह गईं। फैंस भी उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं। दिलीप कुमार की मौत (Death) से सायरा बानो पूरी तरह से टूट गई थीं। एक्टर के अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें भी आईं, जो काफी इमोशनल थीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस सायरा के पति दिलीप कुमार के पार्थीवाला आखिरी बार रोते नजर आए। हालांकि फैंस अब उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

77 वर्षीय अभिनेत्री को उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनके दिवंगत पति और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को भर्ती कराया गया था। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का 7 जुलाई, 2021 को निधन हो गया। सायरा बानो (Saira Banu) ने बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी शुरुआत 1961 में दिवंगत अभिनेता शम्मी कपूर के साथ फिल्म ‘जंगली’ से की थी। उन्हें ‘पड़ोसन’ (1968), ‘हेरा फेरी’ (1976), ‘दीवाना’ (1967) और ‘पूरब और पश्चिम’ (1970) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

 

 

 

You might also like

Comments are closed.