सैफ अली खान ने खोले राज, बताया किस नाम से इंस्टाग्राम पर उनका सीक्रेट एकाउंट

मुंबई : समाचार ऑनलाईन – फिल्म स्टारों के फेक, सीक्रेट सोशल मीडिया एकाउंट्स को लेकर बालीवुड से एक के बाद एक खबरें सामने आ रही है। हाल ही में रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने खुलासा किया था कि रणबीर कपूर के पास फेक एकाउंट है। अब सेगमेंट में अगली खबर एक्टर सैफ अली खान के संदर्भ में आई है। अरबाज खान होस्टेड शो पिंच में सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया कि वह इंस्टाग्राम पर मौजूद है लेकिन वह अपनी फिल्म के एक किरदार के नाम पर बनाए गए एकाउंट को यूज करते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में उनकी पत्नी करीना कपूर ने खुलासा किया था कि सैफ इंस्टाग्राम पर मौजूद है।
Loading...
कुछ सितारे सोशल मीडिया से काफी दूर
Loading...
एक तरफ बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर अपने फैंस से कनेक्ट हो रहे है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी सितारे है जो सोशल मीडिया से कोसों दूर हैं। इनमें सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम शामिल हैं। दोनों के ही इंस्टाग्राम पर आधिकारिक एकाउंट नहीं है। लेकिन एक दूसरे करेक्टर के नाम पर आईडी होने की बात बताकर सैफ ने सबको चौंका दिया है।
शकुन कोठारी नाम से है एकाउंट
सैफ से जब पूछा गया कि कि वह इस्टाग्राम पर चल रही चाजों का फॉलो करने के लिए इस सीक्रेट एकाउंट का इस्तेमाल करते है? इस पर उन्होंने कहा कि इंस्टाग्राम पर लोगों को फॉलो करने के लिए भी आपको इस पर एकाउंट बनाना पड़ता है। उन्होंने बताया कि उनके एकाउंट शकुन कोठारी नाम से है। उनकी एक फिलम बाजार के एक किरदार का यह नाम है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह मुझे कब तक सूट करेगा। मैं बहुत सा वक्त यह सोचकर बिताता हूं बाकी मेरे बारे में क्या सोचते हैं।लोग इस तस्वीर के बारे में क्या सोच रहे हैं और क्या कर रहे हैं। मुझे नहीं पता इसमें मुझे मजा आता है या नही।
You might also like

Comments are closed.