Sachin Tendulkar meets Raj Thackeray | क्रिकेट के भगवान गए राज के दरबार, सचिन तेंदुलकर और राज ठाकरे की शिवतीर्थ पर मुलाकात ; देखे Video

मुंबई : Sachin Tendulkar meets Raj Thackeray | राज्य की राजनीति में वर्षा (Varsha), मातोश्री (Matoshree) और सिल्वर ओक (silver oak) घरानों का जितना महत्‍व है उतना ही महत्‍व महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thakrey) के घर का है. हाल ही में उन्‍होंने दिवाली के शुभ मुहूर्त पर अपने नये घर में प्रवेश किया है.  राज ठाकरे कृष्णकुंज (Krishna Kunj) में रहते थे. लेकिन हाल ही में वे अपने नये घर में रहने के लिए गए हैं. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शिवतीर्थ (shivtirtha) पर जाकर राज ठाकरे से मुलाकात (Sachin Tendulkar meets Raj Thackeray) की है. इस मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है.

 

दिवाली के शुभ मुहूर्त पर राज ठाकरे ने अपने नये घर में प्रवेश किया है. कृष्ण कुंज के बगल में राज ठाकरे (Raj Thakrey) ने नया घर बनवाया है. राज ठाकरे का नया घर सभी सुविधाओं से युक्‍त है. साथ ही यही पर मनसे (MNS) का मुख्‍य कार्यालय भी होगा. बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल पर ठाकरे परिवार के रहने की व्‍यवस्‍था की गई है. राज ठाकरे और सचिन तेंदुलकर का स्‍नेह जगजाहिर है. राज ठाकरे के नये घर पर जाकर सचिन तेंदुलकर ने मुलाकात की. राज ठाकरे और सचिन तेंदुलकर की मुलाकात का क्‍या उद्देश्‍य था यह पता नहीं चल पाया है. लेकिन कहा जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर ने राज ठाकरे से सदिच्‍छा मुलाकात की है.

 

 

सचिन का एक फोटो वायरल

 

 

सचिन तेंदुलकर ने राज ठाकरे से शिवतीर्थ पर जाकर मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद सचिन का एक फोटो वायरल हो रहा है. एक पेंटिंग के पास खड़े होकर उन्‍होंने यह फोटो खींचवाया है. कहा जा रहा है कि यह पेंटिंग राज ठाकरे के घर का है. साथ ही नये घर की गैलरी में राज ठाकरे और सचिन तेंदुलकर का एक साथ का कई फोटो और वीडियो लोगों ने बनाया है. इनमें से एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 

नये घर को राज ठाकरे ने काफी उत्‍साह से सजाया है. राज ठाकरे का यह बंगला पांच मंजिली है. इस बंगले का इंटीरियर डिजाइनिंग खुद राज ठाकरे ने किया है.

 

सचिन तेंदुलकर को जानने वाले जानते है कि वह बेहद गंभीर व्यक्ति है.  वह आम तौर पर कम ही लोगों से मिलते जुलते है. ऐसे में राज ठाकरे से उनकी मुलाकात आम मुलाकात थी या इसके पीछे और कोई बात है फ़िलहाल साफ नहीं हो पाई है .  सत्ता के केंद्र में नहीं होने के बावजूद महत्वपूर्ण लोग राज ठाकरे से मिलते रहते है.  इससे पहले हाल ही में शिवसेना नेता संजय राऊत (Sanjay Raut) राज ठाकरे से मिलने उनके घर गए थे.

 

 

 

Ravindra Bhooyar Joins Congress | नागपुर में भाजपा द्वारा शक्ति प्रदर्शन की शुरुआत दूसरी तरफ झटका ; बड़े नेता का कांग्रेस में प्रवेश

 

Parambir Singh | कहां है परमबीर सिंह? आखिरकार ठौर-ठिकाना पता चला; पूर्व पुलिस कमिश्‍नर को बड़ी राहत

You might also like

Comments are closed.