VIDEO VIRAL: हरियाणा के CM मनोहर खट्टर के बिगड़े बोल, अपने पार्टी नेता को बोले- ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’

- विपक्षी पार्टियों ने खट्टर को घेरा

व्रतसंस्था – अपने बिगड़े बोल को लेकर इन दिनों हरियाणा के मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर हर किसी के निशाने पर हैं. अब एक बार फिर वे अपने विवादित बोल के कारण आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. अब उन्होंने अपनी ही एक सभा के दौरान अपने ही पार्टी के एक नेता पर नाराजगी जाहिर करते हुए बोल दिया कि, फरसे से ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’. फिर क्या था इस बात को लेकर अब बवाल मच गया हैं. विरोधी इसे हाथों-हाथ लेते हुए मुख्यमन्त्री खट्टर की खिल्लीया उड़ा रहे हैं. साथ ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है.

Loading...

विरोधी पार्टियों ने खट्टर को घेरा…

मौका देख अन्य दल आगामी हरियाणा चुनाव को भुनाने में लगे

हरियाणा में इसी साल के आखरी में विधानसभा चुनाव होना हैं, ऐसे में विरोधी पार्टी के नेता इसे भुनाने में लगे हुए हैं. वही सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा हैं. जबकि अपोजिट पार्टी के नेताओ ने तंज कसते हुए कहां हैं कि, फरसा तो दुश्मनों का नाश करने के लिए है, अपनों के लिए नही. वही कुछ नेताओं ने इसे सत्ता का नशा करार दिया हैं.

आखिर क्यों आया खट्टर को गुस्सा…

यह वाकया जब घटित हुआ तब मुख्यमन्त्री खट्टर सभा ले रहे थे, उसी दौरान पीछे खड़े BJP के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की. लेकिन खट्टर को उसकी यह हरकत रास नही आयीं. इसलिए नेता ने जैसे ही उन्हें टोपी पहनाई, वैसे ही सीएम खट्टर ने गुस्से में भाजपा नेता को गर्दन काटने की धमकी तक दे डाली. यह नजारा देख एक पल के लिए वहीं मौजूद सभी लोग स्तब्ध हो गए. मुख्यमन्त्री के अपने ही कार्यकर्ता के साथ इस प्रकार के बर्ताव को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने अब खट्टर पर जमकर हमला बोला है.

साल के अंत में होने वाले चुनाव के लिए दोनों ही पार्टी जी जान लगा रही हैं. ऐसे में रुलिंग पार्टी BJP फिर से हरियाणा में अपनी सत्ता काबिज करने के लिए पुरजोर कोशिश में जुटी है. इसके लिए वह लगातार कई सभाएं ले रहे है.

विरोधी पार्टी के नेता कर रहे है कुछ इस तरह कर रहे है तंज …

इस पूरे घटनाक्रम के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मनोहर लाल खट्टर के वीडियो को शेयर कर तंज कसा है. सुरजेवाला ने ट्वीट किया है कि, ‘गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’. फिर जनता के साथ क्या करेंगे?

जबकि पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा ने भी ट्वीट कर खट्टर के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा है. दीपेंदर हुड्डा ने ट्वीट किया, ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’ अपने कार्यकर्ता के लिए ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है?’ हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है. भाजपा यह न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है.

अनुच्छेद 370 के हटने पर बिगड़े थे बोल …

यह पहला मौका नही है जब मुख्यमन्त्री खट्टर के बोल बिगड़े है. इससे पहले भी खट्टर आपत्तिजनक कश्मीरी बहू वाला बयान देकर विवाद खड़ा कर चुके हैं.

जम्मूकश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमन्त्री खट्टर ने कहा था कि, अब हरियाणा के लोग भी कश्मीरी बहू ला सकते हैं. उन्होंने कहा, ‘हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से ‘बहू’ लाएंगे. आजकल लोग कह रहे हैं कि कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है. अब हम कश्मीर से लड़कियां लाएंगे’.

 

You might also like

Comments are closed.