शिरुर शहर में डकैती, 30 तोले सोने की चोरी

शिक्रापुर : ऑनलाइन टीम – शिरुर शहर सहित तालुका में पिछले कुछ दिनों में चोरी की घटनाएं बढ़ी है। इस बीच शिरुर शहर के गोलेगांव रोड में स्थिति एक फ्लैट में किसी का न होने का फ़ायदा उठाते हुए डकैतों ने करीब 30 तोला सोना यानि की कुल 5 लाख 70 हजार 500 रुपए की चोरी करने की घटना सामने आई है। इस मामले में नबाजी ताराचंद दुर्गे ने शिरुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले में शिरुर पुलिस ने जानकारी दी है कि शिकायतकर्ता कोरेगाव भिमा में काम करता है। 25 जनवरी को शिकायतकर्ता अपने परिवार संग ढोकसांगावी गए थे। वहां का काम खत्म होने के बाद 26 जनवरी को शिकायतकर्ता दुर्गे कर्नाटक चले गए। जब उन्हें चोरी की खबर मिली तो वह फ़ौरन शिरुर पहुंचे।

इस दौरान जैसे ही वह घर पहुंचे पूरा घर तीतर-बितर पड़ा हुआ था। शिकायतकर्ता के मुताबिक, चोरो ने 8 तोले का यानि की एक लाख 60 हजार रुपये की सोने का मंगलसूत्र, एक लाख रुपये का 5 तोले का सोने का मनगट पट्टी, चार तोले का यानि की 80 हजार रुपये का मनगट पट्टी, तीन तोले यानि की 60 हजार रुपये का सोने का अंगूठी, एक तोले 20 हजार रुपये का सोने का लॉकेट, 40 हजार रुपये के दो तोले हेरिंग, 18 हजार रुपये का 8 ग्राम सोने का एअर्रिंग और भी बहुत कुछ। ऐसे कुल 5 लाख 80 हजार रुपये की चोरी कर ली गयी है।

इस मामले में शिरुर पुलिस थाने में मामला दर्ज़ कर लिया गया है। आगे की जांच शिरुर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक प्रविण खानापुरे के मार्गदर्शन में शुरू है।

You might also like

Comments are closed.