Road Accident | सौंदलगा के पास हुए भयानक हादसे में इचलकरंजी के दो लोगों की मौत

निपाणी : पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय महामार्ग (Pune-Bengaluru National Highway) पर सौंदलगा की सीमा में कलंत्रे माला के सामने तेज रफ्तार कार (Road Accident) चालक का नियंत्रण छूट गया और कार लगभग 100 फुट नीचे खेत में जा गिरी। इस हादसे (Road Accident) में कार में सवार दो लोगों की मौत (Death) हो गई। यह दुर्घटना बुधवार रात 9.30 के आसपास हुई। दोनों मृतक इचलकरंजी के हैं, ऐसी प्राथमिक जानकारी पुलिस (Police) ने दी है। हालांकि देर रात तक उनके नाम के बारे में पता नहीं चल पाया है।

 

इस बारे में मिली विस्तृत जानकारी के अनुसार कागल से निपाणी की दिशा में जानेवाली कार सौंदलगा (Soundalga) के कलंत्रे मला के पास छोटे टनल के पास आई। तभी ड्रायवर का नियंत्रण छूट गया और सड़क किनारे चार से पांच सिमेंट की बोरी को धक्का देते हुए कार नीचे गिर गई।

 

इस मौके पर दुर्घटना  (Accident) में चालक की मौके पर मौत हो गई, वहीं चालक के पास में बैठा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए निपाणी के सरकारी महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) ले जाया गया। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

 

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सीपीआई संगमेश शिवयोगी, ग्रामीण पुलिस थाने के उपनिरीक्षक अनिल कुमार के साथ सड़क देखभाल जय हिंद कंपनी की टीम के निरीक्षक प्रकाश बामणे पहुंचे।  यह हादसा (Road Accidet) इतना भयंकर था कि कार का चक्का टूट कर निकल गया और कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

 

 

Pune Crime | पुणे के सासवड में सेंधमारी कर ढाई लाख का माल लेकर चंपत हुआ चोर

You might also like

Comments are closed.