Road Accident | मुंबई-नासिक हाईवे पर पलटा 20 टन से भरा टमाटर का ट्रक, हुआ ट्रैफ़िक जाम

ठाणे : ऑनलाइन टीम – (Road Accident ) ठाणे में मुंबई-नासिक हाईवे पर टमाटर ले जा रहे एक ट्रक का एक्सीडेंट (Road Accident ) हो गया। हादसे में ट्रक में रखे 20 टन टमाटर सड़क पर गिर गए। इसके चलते दोनों तरफ से ट्रैफिक जाम (Traffic jam) हो गया। हादसे में ट्रक चालक (truck driver) गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कड़ी मशकत के बाद चार से पांच घंटे के बाद मुंबई-नासिक हाईवे (Mumbai-Nashik Highway) पर यातायात सुचारू हो सका।

 

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि हादसा शुक्रवार तड़के करीब 2 बजे हुआ। चालक का ट्रक से नियंत्रण खोने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे में ट्रक चालक घायल हो गया और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक बीच सड़क पर पलटा तो बीस टन टमाटर सड़क पर पसर गया। इससे मुंबई-नासिक हाईवे पर चार-पांच घंटे यातायात बंद रहा। इससे कई किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में यातायात जाम खोला गया। जेसीबी और क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त ट्रक और टमाटर को अलग कर लिया गया है। सुबह करीब आठ बजे मार्ग पर यातायात बहाल हुआ। ट्रक मालिक का नाम के. व्ही गिरीश। ट्रक डिवाइडर से टकरायाने के बाद पलट गया। हादसे में टमाटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। जेसीबी की मदद से सड़क किनारे लगे टमाटरों को नष्ट कर दिया गया है। यह बड़ा आर्थिक झटका संबंधित किसानों पर पड़ा है।

You might also like

Comments are closed.