Road Accident | ट्रेलर से टकराया रिक्शा, 2 की हालत बेहद गंभीर

मुंबई-नासिक हाईवे

ठाणे (Thane News) – जिले में मुंबई-नासिक हाईवे (Mumbai-Nashik Highway) पर कबूरबावड़ी में अजीबोगरीब हादसा (Road Accident) हो गया। हादसा उस समय हुआ जब नासिक फ्लाइट (Nashik Flight) के पास माजीवाड़ी सर्किल के सामने एक टाटा ट्रेलर (Tata Trailer), एक ऑटो रिक्शा (Auto Rickshaw) और एक टाटा ट्रेलर आमने-सामने टकरा गए। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना रात करीब एक बजे हुई। हादसे (Road Accident) में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मजीवाड़ा फ्लाईओवर (Majiwada Flyover) पर हुए हादसे में दानिश शाह (Danish Shah) (38) और तरनुमन शाह ( Tarnuman Shah) (30) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए ठाणे (Thane) के इन्फिनिटी अस्पताल (Infinity Hospital) में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर स्थानीय यातायात पुलिस, कापूरबावडी पुलिस अधिकारी और दमकल विभाग मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया।

 

 

——————————————————————————————————————————–

 

RBI की ओर से सभी बैंक ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, जल्द से जल्द करें चेक

नई दिल्ली (New Delhi News) : आरबीआई (RBI) ने सभी बैंक ग्राहकों (Bank Customers) को बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी दी है। देश में डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) बढ़ने से ठगी (Fraud) की घटना में बढोतरी हो रही है। देश में ठगी से बचने के लिए आरबीआई (RBI) ने सतर्कता जारी किया है। आरबीआई ने ट्वीट कर कहा है कि केवाईसी अपडेट (KYC Update) करने के नाम पर बैंक ग्राहकों से ठगी की जाती है, इस तरह की शिकायत मिल रही है। ठगी (Fraud) करनेवाले इसके लिए नए तरीके ढूंढते रहते हैं। 

Good News! RBI देगी 10 हज़ार करोड़; PMC ग्राहकों को फिक्स डिपॉजिट की रकम नवंबर तक मिलेगी

Maharashtra | E-Vehicles पर करीब 25 हज़ार रुपए तक का डिस्काउंट, पेंडिंग EV Policy आख़िरकार शुरू

You might also like

Comments are closed.