Road Accident | नगर -पुणे हाईवे पर विचित्र हादसा ; चार लोगों की मौके पर ही मौत 

पारनेर (Parner News) (जिला – अहमदनगर ), 21 सितंबर : नगर-पुणे हाईवे (Nagar-Pune Highway) के पलवे शिविर के होटल (Road Accident) के पास दो मालवाहक ट्रक व बाइक की टक्कर (Cargo Truck-Bike Collision) में बाइक पर सवार दो और ट्रक में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।  सोमवार की दोपहर यह घटना (Road Accident) हुई।

 

मृतक का नाम राजाभाऊ चव्हाण  (Rajabhau Chavan) (50) व उनका बेटा पुरुषोत्तम चव्हाण (Purushottam Chavan) (18 ),  शुभम राजू देशभ्रतार (Shubham Raju Deshbhratar) (24 ) और राहुल मधुकर डोंगरे (Rahul Madhukar Dongre) (31 ) है।
पुणे (Pune) से नगर (Nagar) की तरफ जा रही मालवाहक ट्रक (एम एच 40 वाय 3681 ) ने आगे खड़ी मालवाहक़ ट्रक से टकरा गई। इन दो ट्रकों के बीच में बाइक (एम एच 21 बीएल 4655 ) के फंस जाने से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक का ब्रेक जोर से दबाने की वजह से ट्रक के रॉड निकल कर आगे के ट्रक के केविन में घुस गई जिसमे ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई।  दुर्घटना (Accident) की वजह से ट्रैफिक ठप हो गई।  सुपे पुलिस स्टेशन (Supe Police Station) के पुलिस इंस्पेक्टर नितिन कुमार गोकावे  (Police Inspector Nitin Kumar Gokawe) ने घटनास्थल पर पहुंचकर मदद की।

 

 

————————————————————————————————————————————————-

 

Maharashtra | खेत का काम निपटाकर अपने भाई के साथ घर जाने के दौरान तेज़ गति से आ रही टिप्पर ने बाइक को मारी टक्कर

बिबी (Bibi News), 21 सितंबर : तेज़ गति से जा रही टिप्पर ने बाइक को टक्कर (Tipper-Bike collision) मार दी।  इस घटना (Maharashtra) में महिला की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।  यह घटना सोमवार की शाम औरंगाबाद-नागपुर हाईवे  (Aurangabad-Nagpur Highway)के पिंपरी गांव (Maharashtra) के पास हुई।  मृतक महिला का नाम शोभा मधुकर नवघरे (Shobha Madhukar Navagre) (उम्र 55) है।

Maharashtra | दर्दनाक ! 12 वर्षीय लड़की को कंधे पर बिठाकर उपचार के लिए 30 किलोमीटर पैदल चला

You might also like

Comments are closed.