Road Accident | कर्नाटक के चिंतामणि में जीप और ट्रक की भिड़ंत, 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

पुणेसमाचार  : कर्नाटक (Karnataka News) में चिक्काबालापुर जिले के चिंतामणि तालुके में मरिनायकनहली गेट के पास एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हुआ है। ट्रक (Truck) और जीप (Jeep) के बीच हुए भीषण हादसे में आठ लोगों की मौत (Death) हो गई। एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा (Road Accident) इतना भीषण था कि जीप चकनाचुर हो गई। इस भीषण हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार जीप ने ट्रक (Truck) को टक्कर मार दी, जिससे यह भयानक हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। कुछ घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। कुछ घायलों का कोलार एसएनआर अस्पताल (Kolar SNR Hospital) में इलाज चल रहा है। गंभीर रूप से घायलों को बेंगलुरु (Bangalore) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। चिंतामणि ग्रामीण पुलिस (Chintamani Rural Police) घटना की आगे जांच कर रही है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

 

श्रीनिवासपुरा के विधायक रमेश कुमार, मलूर के विधायक के.वाई. नांजे गोवडा और चिंतामणि के विधायक कृष्णा रेड्डी ने घटनास्थल का दौरा किया। यह भयानक हादसा उस जगह पर हुआ जहां सड़क का काम चल रहा था। इस भीषण हादसे के मंजर हैरान करने वाले हैं जीप में चालक के साथ 17 लोग सवार थे। इसलिए चालक ने नियंत्रण खो दिया, ऐसा दावा किया जा रहा है। यात्री परिवहन के लिए जीप का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। स्थानीय लोगों ने कहा कि पुलिस ने कभी कोई कार्रवाई नहीं की और न ही कोई साधारण जांच की। पुलिस (Police) ने जीप चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

Pune | पुणे के बावधन बुद्रुक में बिग बास्केट कंपनी के गोदाम में भीषण आग; लाखों रुपए का नुकसान

Mumbai-Pune Expressway | मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर कार्यान्वित होगा इंटेलीजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम

You might also like

Comments are closed.