Loading...

मीडिया से बचने रिया का परिवार खोज रहा नया ठिकाना, वीडियो वायरल 

Loading...

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के बाद सबसे ज्यादा विवादों में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिलहाल टीवी स्क्रीन से गायब है, मगर वह है कहां और किस हाल में है, लोगों को जानने की फुर्सत नहीं। पर हम आपको बता दें कि उनका पूरा परिवार परेशान है। रिया जमानत पर छूट गई हैं, लेकिन इसके बाद भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। उनके घरवाले नए घर में शिफ्ट होनें वाले हैं।  एक वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया कि इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती यानी रिया के माता-पिता घर ढूंढ रहे हैं।

Loading...

कहा जा रहा है कि यही उनकी परेशानी की असल वजह मीडिया है और इससे बचने के लिए परिवार रहने के लिए नई जगह तलाश रहा है। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की मौत को 6 महीने से अधिक वक्त हो चुका है। समझ-पाना आसान नहीं है कि कौन असल में दोषी है।  फिलहाल इस हाई प्रोफाइल मामले में बुधवार को सीबीआई ने साफ किया कि इस केस में मर्डर जैसा कुछ भी नहीं।  फिर भी रिया की जान मुश्किल में है। जेल जाना पड़ा,  जमकर ट्रोल हुईं। अभी भी आए दिन वे ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं।

Loading...

रिया चीख-चीख कर कह रही है कि सभी आरोप बेबुनियाद है, लेकिन लोग पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। आरोपों के अनुसार,  उनका परिवार मीडिया ट्रायल से परेशान है।  मीडिया के कैमरे में रिया का गुस्सा इसके पहले भी देखा जा चुका है, जब अपनी कार की विंडो पर गुस्से में कोहनी मारती हुई साफ दिखी थीं। हालांकि तब रिया ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन उनके जेस्चर से साफ पता चलता है कि रिया मीडिया की इस अटेंशन से परेशान हो चुकी हैं।

यही नहीं, रिया की सोसायटी में दो महिलाओं ने घुसकर हंगामा भी किया था। उन्होंने रिया की मां पर काला जादू करने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि रिया की फैमिली सुशांत पर पिछले तीन महीनों से काला जादू कर रही थी। उन्हें नहीं पता था कि वे लोग सुशांत को मार देंगे।

सुशांत प्रकरण से बाहर निकलने के लिए वह बुरी तरह छटपटा रही है, लेकिन ऐसा लगता है कि उसके पास अभी कहने को बहुत कुछ है, इसलिए मीडिया पीछे है। सवाल अनुत्तरित रहने तक उनका पीछा होता रहेगा, वे ठिकाना-दर-ठिकाना बदलने पर मजबूर रहेंगी। देखते हैं अगला पड़ाव कहां आता है।

Loading...

Comments are closed.