Desirable Women बनते ही बढ़ा रिया चक्रवर्ती का भाव? द्रौपदी का रोल ऑफर

मुंबई: ऑनलाइन टीम- पिछले एक साल से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस साल भी चर्चा में हैं। हाल ही में यह बात सामने आई थी कि रिया को सबसे आकर्षक महिलाओं में से एक चुना गया है। इसलिए हर तरफ रिया की चर्चा है।

टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन के रूप में रिया का नाम सामने आया। यह चुनाव सुंदरता या रूप पर आधारित नहीं है बल्कि इस बात पर निर्भर करता है कि व्यक्ति कितना चर्चा में रहा है व लोग या व्यक्ति का कितना विचार किया गया। लेकिन उसके बाद रिया को कुछ फिल्मों के ऑफर मिलने की बात सामने आ रही है।

कहा जाता है कि महाभारत की कहानी पर आधारित एक फिल्म के लिए रिया को द्रौपदी की भूमिका की पेशकश की गई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘यह महाभारत और द्रौपदी की कहानी पर आधारित बेहद अलग फिल्म होने जा रही है। वही अलग और आधुनिक दुनिया की कहानी होगी। यह एक ऐसी फिल्म होने जा रही है जो कभी नहीं हुई। दौपदी का किरदार निभाने के लिए रिया से बातचीत चल रही है। लेकिन फिल्म अभी अपनी प्रारंभिक अवस्था में है।’

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद रिया खास चर्चा में आईं और पूरे साल वह अलग-अलग परिस्थितियों से गुज़री है। इसलिए अब वह इस स्थिति से उबरने की कोशिश कर रही हैं। वह काम पाने की भी कोशिश कर रही है।

इसके अलावा रिया सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने लगी हैं। पिछले साल की तमाम घटनाओं के बाद रिया मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी दूर थीं, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भी शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा है, ‘कैसे बड़े संकट के बाद बड़ी ताकत मिलती है’। इसके बाद उनके फॉलोअर्स ने भी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

You might also like

Comments are closed.