Team India के ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर ‘हमला’, सिर और चेहरे पर फेंका ….

 विशाखापत्तनम : समाचार ऑनलाइन – टीम इंडिया अभी साउथ अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है। वो इस वक्त भारतीय टीम के अंतिम ग्यारह में नहीं है। लेकिन अभी भी वह ड्रैसिंग रूम का हिस्सा है। हालही में पंत ने अपना बर्थडे टीम इंडिया के साथ सेलिब्रेट किया। ऋषभ 4 अक्टूबर को 22 साल के हो गए। इस खास मौके पर रिषभ को अपने साथी खिलाड़ियों, पूर्व क्रिकेटरों और अन्य लोगों ने जमकर बधाई दी। विशाखापत्तनम टेस्ट का तीसरा दिन खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत का जन्मदिन मनाया गया।

पंत ने केक काटा और उसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उनपर केक से जैसे हमला ही कर दिया। सभी खिलाड़ियों ने पंत के मुंह और सिर पर केक लगा दिया। पंत की केक कटिंग सेरेमनी की तस्वीरें इंडियन क्रिकेट टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर हुई। जिसमें ऋषभ पंत केक में लथपथ दिख रहे हैं।   मौजूदा मैच में पंत के जगह ऋद्धिमान साहा को टीम में शामिल किया गया।

बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही है। पहले मैच में अपने खराब फॉर्म की वजह से रिषभ अंतिम ग्यारह में नहीं हैं। 22 वर्ष के रिषभ पंत इस वक्त विकेटकीपिंग के लिए क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में चयनकर्ताओं की पहली पसंद है, लेकिन कहा ये जा रहा था कि भारत की घूमावदार पिच पर वो साहा के मुकाबले कमजोर साबित होंगे और इसकी वजह से ही उन्हें विराट कोहली ने अंतिम ग्यारह में शामिल नहीं किया।

You might also like

Comments are closed.