अपने ही स्कूल के वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि बनी रिद्धिमा पंडित

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित को उनके स्कूल ने वार्षिक समारोह में बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया, जिससे वह काफी खुश हुई। रिद्धिमा के लिए अपने स्कूल वापस जाना काफी मायने रखता है, क्योंकि उन्हें लगता है कि अपने स्कूल को किसी भी माध्यम से कुछ वापस देने का यह शानदार अवसर है। अभिनेत्री में छात्र जीवन से ही अभिनय और एंकरिंग के बीज प्रस्फूटित होने लगे थे।

इस बारे में रिद्धिमा ने कहा, “यह मेरे लिए गर्व की बात है। स्कूल को कुछ वापस देना मेरे लिए काफी बड़ी बात है। स्कूल द्वारा आमंत्रित और सम्मानित किया जाना बहुत मायने रखता है। हालांकि मैं एक औसत छात्रा थी, लेकिन मुझे एकमात्र स्थान जहां मुझे काफी महत्व दिया जाता था, वह स्टेज था।

उन्होंने कहा, “मुझे काफी पहले ही पता चल चुका था, कि मैं खुद को मंच और लाइट्स में देखना चाहती थी। मेरे शिक्षकों ने इसे पहचाना और अब वे मुझे अपने मुख्य अतिथि के रूप में देख बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैंने खेल के दिनों में कभी कुछ नहीं जीता। हालांकि जब अभिनय की बात आती थी, तो मैं शीर्ष पर होती थी और मेरे शिक्षक इस बात पर गौर करते थे। मैं अपने स्कूल के प्रति काफी एहसानमंद हूं और युवा प्रतिभाओं को देख कर काफी खुशी होती है और लगता है कि मैं फिर से बच्ची बन गई हूं।”

You might also like

Comments are closed.