बरसो बाद हुआ खुलासा ,करीना- शाहिद के ब्रेकअप के पीछे था करीना के बेहद करीबी का हाथ

कभी अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहने वाले करीना और शाहिद कपूर अपने मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे है। लेकिन उनकी ब्रेकअप की वजह अभी तक साफ़ नहीं हुई है। लोग अभी भी नहीं जानते की शाहिद और करीना के अलग होने की वजह क्या है।

शाहिद और करीना की ब्रेकअप की असली वजह यह थी की शाहिद अमृता राव के साथ जब ‘इश्क विश्क’ फिल्म कर रहे थे तब वो उनके करीब आ गए थे ऐसे में करीना की उनकी नजदीकियां पसंद नहीं आए रही थी लेकिन शाहिद ने अमृता से जल्द ही ब्रेकअप भी कर लिया था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जब करीना शाहिद से नाराज थी तब सैफ को एक वजह मिल गयी थी करीना के पास आने की।

उस समय करीना फिलं टशन की शूटिंग कर रही थी और सैफ ने उन्हें इस समय इमोशनली स्पोर्ट किया था। ‘टशन’ फिल्म के बाद ये दोनों ‘ओमकारा’ फिल्म की शूटिंग भी करने लगे थे ऐसे में दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे और सैफ ने अपना प्यार साबित करने के लिए अपने हाथ पर करीना के नाम का टेंटू भी गुदवा लिया था।

करीना और शाहिद के ब्रेकअप में करीना की मम्मी बबिता का काफी हाथ था। सैफ के साथ मिलकर बबिता ने करीना को शाहिद से अलग किया। सैफ ने करीना से प्यार साबित करने के लिए अपने हाथ की नस भी काट ली थी तब करीना ने सैफ को अपनाया था।

You might also like

Comments are closed.