महाराष्ट्र में अगले दो दिन बारिश से आराम! मौसम विभाग ने कहीं भी जारी नहीं किया अलर्ट

पुणे: ऑनलाइन टीम- राज्य में पिछले कई दिनो से मूसलाधार बारिश हो रही थी। अब जाकर थोड़ी राहत मिली है। अगले दो दिनो तक कहीं भी जोरदार बारिश होने की संभावना नहीं है। मौसम विभाग ने कही भी अलर्ट जारी नहीं किया है। वहीं 23 व 24 जून को विदर्भ के कुछ जिलों में बादल गरजने के आथ बारिह की चेतावनी दी गई है।

पिछले 24 घंटेमेन कोकण के कई इलाकों में बारिश हुई है। मध्य महाराष्ट्र में कुछ जगहों पर मूसलाधार बारिश की संभावना है। मराठवाडा में कुछ जगहों पर हल्की बारिश हुई है। रविवार को कोकण में 190 एमएम, माथेरन में 120 एमएम, सावंतवाडी में 100 एमएम, दोडामार्ग, मंडणगड में 90, केपे, सुधागड, पाली, वैभववाडी, वाल्पोई में 80 एमएम बारिश दर्ज हुई। इसके अलावा सभी जगह पर हल्की से मध्यम बारिश हुई। मध्य महाराष्ट्र में गगनबावडा में 110, चानगड, लोनावला, महाबलेश्वर में 90, राधानगरी, त्र्यंबकेश्वर 60, आजारा, गारगोटी, हर्सूल, पन्हाला, शाहूवाडी में 50, वागांव मावल 40 मिमी बारिश हुई।

मराठवाडा के आष्टी, गंगाखेड, हिंगोली, पारंडा, वाशी में 10 मिमी बारिश हुई। विदर्भ के गोरेगांव,तिरोरा में 20 मिमी, देवरी, लाखनी, मोर्सी, तुमसर में 10 मिमी बारिश हउई। घाटमाथा पर कोयना (नवजा) 170 मिमी, अम्बोणे 100 मिमी, कोयना (पोफली), शिरगांव में 70 मिमी, खोपोली, वलवण में 60, ताम्हिणी, डुंगरवाडी में 50 मिमी बारिश दर्ज हुई। रविवार को दिनभर कोल्हापुर, महाबलेश्वर, मुंबई, सांताक्रूज, पणजी, डहाणु, पुणे, ब्रम्हपुरी, वर्धा में हल्की बारिश हुई।

अगले दो दिन राज्य में कुछ जगहो पर हल्की से मधम बारिश होगी। 23 व 24 जून को चंद्रपुर, गडचिरौली, भंडारा, गोंदिया, नागपुर इन पांच जिलो में बादल गरजने के साथ बारिश होने की संभावना है।

You might also like

Comments are closed.