संघर्ष के दिनों को याद कर बोली काजोल : धूप हो या बारिश लगातार काम कर बनाई अपनी जगह 

मुंबई : समाचार ऑनलाईन – अपनी एक्टिंग का जलवा मनवा चुकी फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी पहचान एक्ट्रेस काजोल को बॉलीवुड में दो दशकों से भी ज्यादा का समय बीत चूका है । इतने सालों में काजोल ने न सिर्फ अपने  करियर में आये उतार चढाव को देखा  है बल्कि बॉलीवुड में आये बदलाव भी करीब से महसूस किये है । काजोल का बैकग्राउंड भले ही फ़िल्मी रहा और एक्टिंग विरासत में मिली हो, लेकिन फ़िल्मी दुनिया में उनके दिन काफी संघर्ष भरे रहे हैं ।
हाल ही में काजोल ने अपनी एक पुरानी सुपरहिट फिल्म ‘इश्क’ का शूटिंग के दौरान का एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में काजोल टच-अप लेती नज़र आ रही है । इस फोटो के साथ काजोल ने संघर्ष के उन दिनों को याद करते हुए लिखा, ‘इश्क’ के वक़्त की फोटो है । बड़े-बड़े फोटो, पुरे दिन सेट पर ही बैठे रहते थे क्योकि हमारे पास उन दिनों कोई वैनिटी वैन नहीं था और रूम इतने दूर होते थे कि बार-बार जाकर वापस नहीं आया जा सकता था । इसके बावजूद हम 14-14 घंटे काम करते थे, फिर चाहे बारिश हो या धूप  और हम सभी अच्छे  दिखते  थे । क्या 90 के दशक में काम कर चुके लोग इस बात से सहमत है ।
इस पोस्ट में काजोल ने ‘इश्क’ फिल्म के को-स्टार अजय देवगन, जूही चावला , आमिर खान को भी टैग किया। साथ में उन्होंने शाहरुख़ खान को भी टैग किया। शाहरुख़ के साथ काजोल ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायंगे’ में काम किया था जो 90 के दशक में ही रिलीज़ हुई थी और अब तक की  सबसे सुपर डुपर हिट फिल्म है ।

बात करें काजोल की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही अपने पति अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नज़र आएंगी। फील 2020 में रिलीज़ होगी। इससे पहले वह शाहरुख़ स्टारर जीरो में गेस्ट ऑपेरेन्स में नज़र आ चुकी है ।
You might also like

Comments are closed.