Ravindra Bhooyar Joins Congress | नागपुर में भाजपा द्वारा शक्ति प्रदर्शन की शुरुआत दूसरी तरफ झटका ; बड़े नेता का कांग्रेस में प्रवेश

नागपुर : Ravindra Bhooyar Joins Congress | नागपुर में विधान परिषद (Legislative Assembly) के चुनाव से पहले भाजपा (BJP) को तगड़ा झटका लगा है. एक तरफ भाजपा ने चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) को उम्मीदवार बनाया है. नामांकन करने से पहले शक्ति प्रदर्शन किया गया वही दूसरी तरफ भाजपा नेता रवींद्र उर्फ छोटू भोयर  ने कांग्रेस (Ravindra Bhooyar Joins Congress) का हाथ थाम लिया है. ऐसे में यह चुनाव (Election) हर तिकड़बाजी लगाए जाने की संभावना है.

 

भाजपा नेता और आरएसएस के स्‍वयंसेवक रहे नगरसेवक छोटू भोयर (Ravindra Bhooyar ) ने सोमवार को भाजपा छोड़कर कांग्रेस में प्रवेश किया. कांग्रेस के शहर कार्यालय में प्रवेश कार्यक्रम सम्पन्न हुआ. छोटू भोयर मंगलवार को स्‍थानीय स्‍वराज संस्‍था के चुनाव के लिए चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) के खिलाफ नामांकन करेंगे. छोटू भोयर के प्रवेश के दौरान कांग्रेस (Congress) के कई बड़े नेता मौजूद थे. पालकमंत्री नितिन राऊत (Nitin Raut) ने कहा है  कि भोयर का कांग्रेस में प्रवेश भाजपा की हार का संकेत है.

 

छोटू भोयर ने इस मौके पर विश्वास जताया कि जितने मत भाजपा (BJP) के पास अधिक है उतने ही वोट से उनके उम्मीदवार की हार होगी. इस मौके पर उन्होंने चंद्रशेखर बावनकुले पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि चुनाव नहीं लड़ने की बात बावनकुले ने कही थी. लेकिन उन्होंने कार्यकर्ताओं से झूठ बोला था. उन्‍होंने टिकट पाने का प्रयास किया. जिस वजह से उन्‍होंने विधानसभा का टिकट लेने से मना किया था वह वजह खत्म हो गई है क्या ? भाजपा यह बताएं.

 

 

ST Strike | एसटी हड़ताल का हल निकलेगा ? अजीत पवार-अनिल परब ने शरद पवार से मुलाकात की

 

Crime News | शॉकिंग! रिसॉर्ट में डॉक्‍टर वधू के कौमार्य की जांच करने की घटना

You might also like

Comments are closed.