Rape in Nanded | हैवान पिता ने खाकी की इज्जत को किया तार-तार, तीन पत्नी के साथ बसाया संसार, फिर खुद की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

नांदेड़ : ऑनलाइन टीम – (Rape in Nanded) महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पुलिस अधिकारी ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape in Nanded) किया है। विशेष रूप से आरोपी पुलिस अधिकारी (Police officer) ने तीन शादियां की हैं। आरोपी ने दूसरी पत्नी की अपनी 10 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape on minor daughter) किया है। पीड़िता की मां ने शिवाजी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ बाल यौन शोषण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी पुलिसकर्मी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी अपनी पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी पत्नी के साथ रहने लगा था। लेकिन, आरोपी का दूसरी पत्नी से भी नहीं बन पाने की वजह से उन्होंने तीसरी शादी की।

दूसरी पत्नी से पैदा हुए दो बेटे-बेटियों से मिलने के लिए हमेशा संबंधित पुलिस कर्मी आते रहते थे। कुछ दिन पहले आरोपी अपनी दूसरी पत्नी के घर बच्चों से मिलने गया था। इस दौरान आरोपी ने अपनी दस साल की बेटी का यौन शोषण किया। आरोपी यहीं नहीं रुके। यहां तक कि घटना के बारे में कहीं भी बात करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी पुलिस अधिकारी के दबाव के कुछ दिनों बाद पीड़िता की मां ने आखिरकार शिवाजी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिवाजीनगर पुलिस ने प्रिवेंशन ऑफ चाइल्ड सेक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। शिवाजीनगर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

You might also like

Comments are closed.