Rape | दोस्त ने किया विश्वासघात ! नाबालिग लड़की को त्र्यंबकेश्वर घुमाने के बहाने नशीली दवा पिलाकर किया बलात्कार  

नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला

नासिक (Nashik News) : ऑनलाइन टीम – नासिक (Nashik) जिले के त्र्यंबकेश्वर घुमाने ले जाने के बहाने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता (victim) को एक लॉज में ले गया और नशीली दवा पिलकर उसके साथ बलात्कार (Rape) किया। इस संबंध में पुलिस (Police) में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने दुष्कर्म समेत बाल यौन शोषण (child sexual abuse) (पॉक्सो) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान पंचवटी के फुलेनगर इलाके के निवासी 25 वर्षीय रोहित आनंद म्हसदे (Rohit Anand Mhasde) के रूप में हुई है। आरोपी ने अपने साथ काम करने वाली नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर त्र्यंबकेश्वर घुमाने ले गया। यहां जाने के बाद आरोपी ने उसे होटल वजा लॉज में ले गया और वहां पीड़िता को नशीला दवा पीला दिया। बाद में आरोपी ने पीड़िता को धमकाया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया। पंचवटी थाने में बाल यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल, नासिक में फिलहाल लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। पुलिस ने नागरिकों के त्र्यंबकेश्वर (trimbakeshwar) जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसके बावजूद आरोपी पीड़िता को पंचवटी से अपने दोपहिया वाहन पर ले गया है। पुलिस से बचकर आरोपी (Criminal) उसे त्र्यंबकेश्वर ले गया। वहां उसके साथ बलात्कार किया।

 

पीड़ित लड़की और आरोपी एक ही जगह काम करते है। वे एक साथ काम करने के कारण अच्छे दोस्त थे। लेकिन, आरोपी ने इस रिश्ते पर ही विश्वासघात कर दिया। पुलिस (Police) घटना की आगे जांच कर रही है।

 

 

Pune Crime | पुणे-सोलापुर हाईवे पर होटल गारवा के मालिक रामदास आखाडे की इलाज के दौरान मौत, हुआ था जानलेवा हमला

Nanded Crime | महाराष्ट्र के नांदेड़ में जमानत पर छूटे आरोपी का पीछाकर फायरिंग, फिर तलवार से वार, नांदेड़ में कुख्यात गुंडे की हत्या

 

You might also like

Comments are closed.