सरोगेसी से पैरेंट्स बने सेलेब्स की रंगोली चंदेल ने लगाई ‘क्लास’, सुष्मिता सेन को किया ‘सैल्यूट’

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – हाल ही में शिल्पा शेट्टी सरोगेसी के जरिए एक बेटी की माँ बनी है. लेकिन कंगना की बहन रंगोली चंदेल को यह बात रास नहीं आई. इसलिए शिल्पा के साथ-साथ सरोगेसी की मदद से पेरेंट बनने वाली सेलिब्रिटीज को आड़े हाथों लेते हुए रंगोली ने कई बातें सुना दी.

वहीं दूसरी ओर अधिकतर सभी को भला-बुरा कहने वाली रंगोली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की तारीफ करते नहीं थकी. रंगोली का कहना है कि कई सेलेब सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बन रहे हैं. वहीं सुष्मिता सेन ने सरोगेसी को छोड़ बच्चों को गोद लेना बेहतर समझा.

रंगोली ने ट्वीट कर कहा कि, मैं सुष्मिता सेन को सैल्यूट करती हूं. एक मां हर बच्चे के लिए मां है. ना कि ऐसी मां जो अपने क्रोमोसोम टाइप को कैरी करने तक सीमित रहती है. मीडिया को ऐसे पैरेंट्स को प्रोत्साहन देना चाहिए, जो क्रोमोसोम टाइप इमोशंस में नहीं पड़े.

रंगोली ने आगे लिखा कि, क्यों अमीर और फेमस लोग लैब में बच्चों को बनाने की बजाय उन्हें गोद क्यों नहीं लेते. जो भूख से मर रहे हैं और जिन्हें घर की बेहद जरूरत होती है. ये लोग अपनी झूठी खुशी का दिखावा करने के लिए किसी भी सीमा लो लांघ सकते हैं. फिर चाहे वो झूठे रिलेशन हो या फेक मैरिज या फिर फेक पैरेंटिंग.

इस ट्वीटस पर अब यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही है.

You might also like

Comments are closed.