Ramdas Athawale | आयकर विभाग के छापे से अजीत पवार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा ; रामदास आठवले का बड़ा बयान 

पुणे (Pune News) : Ramdas Athawale | इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax Department) के छापे से उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।  यह बयान केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने दिया है।  पुणे (Pune) में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस  में वे बोल रहे थे। साथ ही यह भी कहा कि इनकम टैक्स (Income Tax), ईडी (ED), सीबीआई (CBI) के पीछे केंद्र का कोई हाथ नहीं है।

रामदास आठवले ने गुरुवार को पुणे में विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी।  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) दवारा जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकवादी हमला (Terrorist Attack) करने की साजिश रची जा रही है। वहां काम करने वाले मजदूरों पर आतंकवादी हमले हो रहे है।  बड़ी संख्या में काम करने के लिए लोग जम्मू-कश्मीर में आते है।  उन्हें आतंकवादी जान से मार रहे है।  पाकिस्तान से ज्यादा प्यार  करने से नहीं चलेगा।  पाकिस्तान पर एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) करना चाहिए।


भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच न हो

मेरी राय है कि भारत पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच क्रिकेट मैच नहीं हो।  अगर यह सही है कि खेल में राजनीति को नहीं लाया जाए लेकिन इस स्थिति में मेरी राय है कि पाकिस्तान के साथ क्रिकेट (Cricket) नहीं खेला जाए।

 

आरपीआई के होते भाजपा को मनसे की जरूरत नहीं

 

उन्होंने कहा कि आरपीआई (RPI) के होते भाजपा (BJP) को मनसे की जरूरत नहीं है।  मनसे (MNS) से भाजपा का नुकसान हो सकता है. उनका परप्रांतीय का मुद्दा भाजपा को नुकसान पहुंचा सकता है।  भाजपा राज ठाकरे (Raj Thackeray) के चक्कर में नहीं फंसे।  हमने भाजपा का साथ छोड़ा तो वह हमारा साथ नहीं छोड़ेंगे।

 

Nitin Gadkari | फडणवीस को लेकर मैंने कभी ऐसा नहीं कहा – नितिन गडकरी की तत्काल सफाई

Sameer Wankhede | समीर वानखेड़े ने कहा ; नवाब मलिक झूठे, मैं कभी दुबई गया ही नहीं

Ajit Pawar | कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अजित पवार करेंगे बड़ा खुलासा

You might also like

Comments are closed.