टॉपलेस होकर राखी सावंत ने शेयर किया VIDEO, पति के बारे में कही ये बात

मुंबई, 8 नवंबर – बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है ।  जब से उसकी शादी हुई है तभी से वह सोशल मीडिया पर अपने पति को लेकर कुछ न कुछ बोलती रहती है।  लेकिन महत्वपूर्ण ये है कि राखी ने अभी तक अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया है ।  उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एक अकाउंट पर एक दो नहीं बल्कि पांच वीडियो शेयर किया है । जिसमे वह टॉपलेस दिख रही है ।

टॉपलेस बॉलीवुड गाने पर लिपसिंग कर रही है 

राखी सावंत ने अपना यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमे वह टॉपलेस होकर बॉलीवुड के गाने पर लिपसिंग करती दिख रही है । उन्होंने खुद को चादर से ढक रखा है । इस वीडियो में यह गाना वह अपने पति के साथ गा रही है क्या? ये सवाल उनके चाहने वाले उनसे पूछ रहे है. लेकिन इसमें राखी ने कही भी पति के नाम का उल्लेख नहीं किया है । लेकिन लोग उनके पति को देखने के लिए काफी उत्सुक है, यह उनके वीडियो पर आये कमेंट से पता चल रहा है ।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर हुई थी ट्रोल 

इस तरह से वीडियो शेयर करने का राखी का यह कोई पहला मामला नहीं है । इससे पहले भी उन्होंने कई बार इस तरह का वीडियो और बोल्ड फोटो शेयर किया है ।  कुछ दिनों पहले छप्पन छुरी गाने के लॉच के वक़्त राखी अपने ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर चर्चा में आई थी ।  इस ड्रेस को लेकर राखी को काफी ट्रोल किया गया था । इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके स्पष्टीकरण दिया था ।

सही समय पर पति को मीडिया के सामने लाएगी राखी 
कुछ दिनों पहले राखी सावंत मुंबई के जेडब्लू मेरियट होटल में रितेश नाम के एक एनआरआई लड़के से  शादी करने का खुलासा किया था । इसके साथ ही कहा था कि उसे अपने पति के साथ मीडिया के सामने आना पसंद नहीं हैं । इसलिए उसने पति के साथ कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है ।  कुछ दिनों पहले एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सही समय पर वह अपने पति को मीडिया के सामने लाएगी।

Comments are closed.