Rajesh Tope | राज्य में मंदिर कब खुलेगा ? स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दिए ये संकेत 

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे

जालना (Jalna News), 13 सितंबर : Rajesh Tope | राज्य में कोरोना की दूसरी लहर शांत पड़ने के बाद राज्य के सभी बाजार खोल दिए गए है। लेकिन अभी तक मंदिर (Temple) का दरवाजा भक्तों के लिए नहीं खोला गया है। थ ही सिनेमा हॉल (Cinema Hall) भी नहीं खोले गए है। मंदिर खोलने की मांग की जा रही है. राज्य सरकार (State Government) से  मंदिर और सिनेमा हॉल खोलने की मांग की जा रही है।  इस बीच मंदिर खोलने को लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने स्पष्ट संकेत दिए है। उन्होंने कहा है कि राज्य में मंदिरों को खोलने का निर्णय दशहरा और दिवाली के बाद लिया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि मंदिर खोलने का निर्णय आपदा प्रबंधन प्रमुख के नाते राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) लेंगे।  गौरी गणपति शुरू है। अब दशहरा और दिवाली का त्यौहार सामने है। कोरोना का आंकड़ा कम हुआ है और कोरोना पर लगाम लगा रहा तो दशहरा और दिवाली के बाद मंदिरों को खोला जाएगा।
मुंबई (Mumbai) के साकीनाका परिसर में हुई बलात्कार (Sakinaka Rape Case) की घटना पर बोलते हुए राजेश टोपे ने कहा कि यह घटना मानवता को कलंकित करने वाली है।

ऐसी प्रवृत्ति पर रोक लगाने के लिए सख्त कानून की जरूरत है।

महाविकास आघाडी सरकार (Mahavikas Aghadi Government) राज्य में शक्ति कानून के संदर्भ में कई सुझाव मिले है।  इस पर मंत्रिमंडल (Cabinet) में चर्चा हुई है।  जल्द इस पर अमल करने के संदर्भ में गृह विभाग और मुख्यमंत्री निर्णय लेंगे।

 

 

 

Maharashtra | महाराष्ट्र के शुगर वर्कर्स को मिलेगी राहत

Mohd. Yakub Sheikh | याकूब शेख की भारतीय हज कमिटी के सीईओ (CEO) पद पर नियुक्ति

You might also like

Comments are closed.