Raj Thackeray | चंद्रकांत पाटिल को मैंने भाषण की क्लिप नहीं भेजी; मैं अपनी भूमिका नहीं बदलता : राज ठाकरे

राज ठाकरे ने स्पष्ट किया मैं अपनी भूमिका नहीं बदलता

पुणे (Pune News) : मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) द्वारा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) को भाषण का क्लिप भेजने के बाद दोनों पार्टी के बीच गठबंधन होने की संभावना जताई जा रही थी।  हालांकि, राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने दावा किया है कि उन्होंने भाषण की क्लिप चंद्रकांत पाटिल को नहीं भेजी। साथ ही मेरा सब कुछ स्पष्ट रहता है। राज ठाकरे ने स्पष्ट किया कि मैं अपनी भूमिका नहीं बदलता।

 

राज ठाकरे (Raj Thackeray) पुणे के दौरे पर हैं। शिवशाहीर बाबासाहेब पुरंदरे (Shivshahir Babasaheb Purandare) को 100वें जन्मदिन की बधाई देने के बाद राज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने उस समय भूमिका स्पष्ट की। भाजपा (BJP) के साथ मनसे (MNS) का गठबंधन होगा क्या? उनसे यह सवाल पूछा गया। आप सवाल का निर्माण करते हैं और हमसे उत्तर पूछते हैं। मैंने चंद्रकांत पाटिल को क्लिप नहीं भेजी। मैंने कहा कि मैं क्लिप भेजूंगा। मुझे नहीं पता कि उन्हें किसने भेजा है।

 

मैं उनसे इसके बारे में पूछुंगा। मेरा भाषण हिंदी में था। हिंदी भाषियों को पसंद आया होगा। आपको नहीं समझ आया हो तो भेजता हूँ। यही मैंने चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) से कहा था। उस पर, उन्होंने कहा कि मुझे भेजें, मैं निश्चित रूप से सुनने में अच्छा लगेगा। उसके बाद जब मैं मुंबई आया तो मैंने कुछ लोगों से इस बारे में बात की थी। उनमें से किसी ने भेजा है कि नहीं, यह मैं पूछूंगा, ऐसा राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा।

 

मेरी भूमिका स्पष्ट (Raj Thackeray)

 

विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा है कि अगर राज ठाकरे परप्रांतीय पर अपनी भूमिका स्पष्ट करते हैं तो हम गठबंधन पर विचार करेंगे। राज से इस बारे में पूछा गया।  इस पर, उन्होंने कहा कि भूमिका क्लियर क्या करना है। मेरी भूमिकाएं स्पष्ट हैं। मैंने अब तक जो भी कहा है वो एकदम स्पष्ट है। वे देश हित में हैं और महाराष्ट्र (Maharashtra) हित में है। प्रत्येक राज्य को इसमें अपनी भूमिका कैसे निभानी चाहिए? क्या-क्या काम करना चाहिए? आप हम पर हमला मत करो। हम आप पर हमला नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में असम और मिजोरम में भी ऐसा ही हो रहा है।

मेरा विरोध भूमिकाओं का है, व्यक्तियों का नहीं

 

मेरी भूमिकाओं को विरोध होता है। व्यक्ति को नहीं। यह मैंने कई बार स्पष्ट किया है। मेरा मोदी (PM Modi) या अमित शाह (Amit Shah) से कोई लेना-देना नहीं है। उन भूमिकाओं का विरोध किया जिन पर सहमति नहीं थी और जिन पर सहमत थे उन पर सार्वजनिक रूप से बधाई भी दी। उनका समर्थन भी किया। इसके समर्थन में मोर्चा भी निकाला गया है।

जो टारगेट होगा उसे टारगेट करेंगे

 

उनसे पूछा गया कि मनपा चुनाव (municipal elections) में आप किसे निशाना बनाएंगे। इस पर उन्होने कहा कि उस समय जो टारगेट होगा उस पर टार्गेट करेंगे।

 

Maharashtra Unlock Rajesh Tope Updates | लोकल ट्रेन पर अगले दो दिनों में लिया जायेगा फैसला, राज्य में पाबंदियों में ढील के संबंध में राजेश टोपे ने दी जानकारी

Bhaskarrao Pere Patil | आदर्श गांव के आदर्श सरपंच भास्करराव पेरे पाटिल आएंगे ‘कोण होणार करोड़पती’ में

 

 

You might also like

Comments are closed.