राज अभी बाकी है…दीप सिद्धू फिर 7 दिन की पुलिस रिमांड में  

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को तीस हजारी कोर्ट ने एक बार फिर 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। दीप सिद्दू को 26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में आयोजित किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया है। याद रहे इससे पहले भी गिरफ्तारी के बाद 9 फरवरी को दीप सिद्धू को कोर्ट में पेश किया था, तब भी कोर्ट ने सिद्धू को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा था। लगातार चकमा दे रहे दीप सिद्दू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 8 फरवरी की रात को हरियाणा में करनाल बाइपास के पास से गिरफ्तार किया था।

राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हिंसा हुई थी। प्रदर्शनकारी लाल किले में भी घुस गए और वहां ध्वज स्तंभ पर धार्मिक झंडा लगा दिया था। 26 जनवरी के बाद से मुख्य आरोपी दीप सिद्धू फरार था। तीन फरवरी को दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू, जुगराज सिंह समेत चार लोगों पर एक-एक लाख का इनाम घोषित किया था।

यह लोग लाल किला पर धार्मिक झंडा फहराने और लोगों को हिंसा के लिए उकसाने में शामिल थे। पुलिस का कहना है कि गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में जब दंगे हो रहे थे उस समय दीप सिद्धू लाल किले में ही मौजूद था और भड़काऊ भाषण दे रहा था। लेकिन, हिंसा होते ही वो फरार हो गया था। वहीं, हिंसा के बाद से दीप सिद्धू पुलिस की गिरफ्त से फरार था लेकिन वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव था।

You might also like

Comments are closed.