पेटीएम पर ऑफर की बरसात… हर पेमेंट पर पाएं 1000 रुपये तक का रिवार्ड्स, निश्चित कैशबैक भी 

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम बीते कुछ समय में काफी लोकप्रिय है। खास तौर पर नोटबंदी के बाद से यह भारत के शहर और कस्बों खासा लोकप्रिय हुआ है। लोग पेमेंट के लिए पेटीएम के जरिए कर रहे हैं। लगभग सभी दुकानों के बाहर पेटीएम का क्यूआर कोड भी देखने को मिलते हैं। पेटीएम ऐप की मदद से न सिर्फ पेमेंट बल्कि यूजर्स मोबाइल डीटीएच रिचार्ज के साथ बिजली पानी का बिल भी इस ऐप से भर सकते हैं। इसके अलावा पेटीएम ऐप की मदद से आप टैक्सी, ऑटो, पेट्रोल पंप, ग्रोसरी शॉप, रेस्टोरेंट्स, कॉफी शॉप्स, मल्टीप्लेक्स, पार्किंग, फार्मेसी, हॉस्पिटल और किराना शॉप्स में पेमेंट कर सकते हैं। मूवी, बस और रेल की टिकट भी बुक कर सकते हैं।

नि:संदेह सर्वाधिक प्रसार की वजह से देशभर में पेटीएम सबसे बड़े डिजिटल पेमेंट ऑप्शन के रूप में उभरा है। इसलिए वह अपने उपभोक्ताओं को और आकर्षित करने के लिए नया ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर 3 पे 300 कैशबैक ऑफर  का ऐलान किया है।

ऐसी है घोषणा-

-नए यूजर्स को पहले तीन रिचार्ज पर 100 रुपये तक का निश्चित कैशबैक मिलेगा, जबकि मौजूदा यूजर्स हर रिचार्ज पर 1000 रुपये तक का रिवार्ड्स जीत सकते हैं। ये ऑफर जियो, वोडाफोन आइडिया, एयरटेल, बीएसएनएल और एमटीएनएल के प्रीपेड रिचार्ज और पोस्टपेड के बिल पेमेंट पर लागू होंगे।2
– कोई भी यूजर पेटीएम पर रिचार्ज शुरू करने के लिए दोस्तों और परिजनों को आमंत्रित करता है, तो दोनों 100 रुपये तक कैशबैक कमा सकता है।
– रिचार्ज और बिल पेमेंट के लिए रिवार्ड्स प्राप्त करने के अलावा यूजर्स कंपनी के रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर अतिरिक्त कैशबैक जीत सकते हैं।

You might also like

Comments are closed.