Railway News | महाराष्ट्र से कर्नाटक के लिए ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए खास निर्देश

ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए नेगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट होनी चाहिए

पुणे (Pune News) : महाराष्ट्र (Maharashtra) से कर्नाटक (Karnataka) के लिए ट्रेन (Railway News) से जानेवाले लोगों के लिए खास निर्देश जारी किया गया है। कर्नाटक सरकार (Karnataka Government) ने अनिवार्य किया है कि महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों (Railway News) के पास एक नेगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट (Negative RT-PCR report) होनी चाहिए जो वैक्सीनेशन (Vaccination) स्टेटस के बावजूद 72 घंटे से अधिक पुरानी न हो।

 

ऐसे में महाराष्ट्र (Maharashtra) से कर्नाटक के गंतव्यों के लिए ट्रेन में चढ़ने वाले यात्रियों से अनुरोध किया जाता है कि बोर्डिंग से पहले वैक्सीनेशन स्टेटस के बावजूद 72 घंटे से अधिक पुराना नेगेटिव आरटी-पीसीआर प्रमाणपत्र (Negative RT-PCR Certificate) न हो।

 

 

—————————————————————————————————————————-

 

CM Uddhav Thackeray | अनुशासन का पालन कर कोरोना मुक्त होने की मुख्यमंत्री ठाकरे की अपील; ऑक्सीजन की कमी होने पर न चाहते हुए भी लॉकडाउन

मुंबई (Mumbai News), 16 अगस्त : CM Uddhav Thackeray | कोरोना की वजह से एक नया अनुभव हम सभी को हुआ है।  फ़िलहाल अधिकांश प्रतिबंधों (restriction) को शिथिल कर दिया गया है। इसके बावजूद संकट खत्म नहीं हुआ है।  ऑक्सीजन की सप्लाई (oxygen supply) तय कर हम प्रतिबंधों को शिथिल कर रहे है।  ऑक्सीजन की सप्लाई कम होने का ध्यान आने पर उस वक़्त हमें न चाहते हुए भी लॉकडाउन (Lockdown) लगाना होगा।  यह स्पष्ट चेतावनी देते हुए लोगों से संयम और अनुशासन का पालन करते हुए देश, राज्य को कोरोना मुक्त (Corona Free) करने की अपील राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने की है।

 

Mumbai Unlock Guidelines | मुंबईकरों को राहत; आज से लोगों के लिए मैदान, पार्क, चौपाटी शुरू

 

You might also like

Comments are closed.