Railway Employee | रेलवे कर्मचारियों के प्रयासों से दो किशोरों को पुलिस के पास सुरक्षित सौंपा गया

पुणे रेल मंडल

मिरज (Miraj) : Railway Employee | मिरज स्टेशन (Miraj Station) पर घर से बिना बताए आए दो किशोर उम्र के बालक एवं बालिका को रेल कर्मचारियों (Railway Employee) के प्रयासों से सुरक्षित रूप से पुलिस (Police) को सौंप दिए गया।

 

पुणे रेल मंडल (Pune Railway Division) के मुख्य वाणिज्य निरीक्षक त्रिपुरारी कुमार (Tripurari Kumar) तथा प्रधान टिकट निरीक्षक नरसिंह लाल गुप्ता (Narsingh Lal Gupta) गुरुवार 29 जुलाई को मिरज स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात थे। संदेह होने पर प्लेटफार्म (Platform) पर  बैठे दोनों बच्चों से उन्होंने टिकट संबंधी तथा अन्य सामान्य पूछताछ की। दोनों के पास कोई वैध यात्रा टिकट नहीं था तथा वे किसी भी बात का संतोषजनक उत्तर नहीं दे पा रहे थे।

त्रिपुरारी कुमार द्वारा बालक एवं बालिका से उनके परिजनों का मोबाइल नंबर लेकर बात करने पर पता चला कि वे छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से अपने घर से बिना बताए निकले हैं। मामले की गंभीरता को देखकर दोनों किशोरों को आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी मिरज (GRP Miraj) को सौंप दियाI

पुणे रेल मंडल (Pune Railway Division) के इन दोनों  रेलवे कर्मचारियों (Railway Employee) द्वारा किया गया यह कार्य अत्यंत प्रशंसनीय है और यह अपने ड्यूटी के साथ उनकी सामाजिक प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है ।

 

SSC Exam Results | पुणे के स्कूलों में दसवीं का मार्कशीट 9 अगस्त से मिलेगा

Parambir Singh | परमबीर सिंह पर तीसरा केस ठाणे में दर्ज, क्या है मामला

 

 

You might also like

Comments are closed.