Bihar | कांस्टेबल के घर से मिली करोड़ों की प्रॉपर्टी; 9 जगहों पर छापा मारने वाले अधिकारियों का सिर चकराया

पटना, 21 सितंबर –  एक कांस्टेबल के घर में आर्थिक क्राइम ब्रांच (economic crime branch) ने छापा मारा तो अधिकारियों का सिर चकरा गया. मुखबिर की सूचना पर मारे गए इस छापे से अधिकारी हैरान रह गए। यह घटना बिहार की है। हाल के दिनों में आईपीएस अधिकारी (ips officer) के साथ कई लोगों के घरों में छापे मारे गए है। इस दौरान बिहार (Bihar) के एक पुलिस कांस्टेबल (Bihar Police Constable) के घर पर भी छापा मारा गया. [पटना पुलिस और आर्थिक क्राइम ब्रांच की टीम ने पुलिस कांस्टेबल नरेंद्र कुमार धीरज (Narendra Kumar Dheeraj) के 9 जगहों पर एक ही वक़्त में छापा मारा गया। इस दौरान कांस्टेबल दवारा अपने पद का दुरूपयोग कर अपने परिवार और रिश्तेदारों के नाम पर जमा किये गए करोड़ों रुपए की सम्पत्ति का पता चला। इनकम से अधिक प्रॉपर्टी मिलने के मामले में नरेंद्र कुमार धीरज के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

रिश्तेदारों के नाम पर प्रॉपर्टी

कांस्टेबल नरेंद्र कुमार धीरज के खिलाफ इनकम से अधिक प्रॉपर्टी जमा करने की शिकायत मिली थी। इसके बाद आर्थिक क्राइम ब्रांच ने इस छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया। इसके बाद सोमवार को इस मामले में केस दर्ज किया गया। कांस्टेबल दवारा अपने पद का दुरुपयोग कर अपने परिवार और रिश्तेदारों के नाम पर संपत्ति जमा किया है।

प्रशासन में मची खलबली

कांस्टेबल नरेंद्र कुमार धीरज पटना के आरा का रहने वाला है। आर्थिक क्राइम ब्रांच के छापे के बाद खलबली मच गई है। आरा में धीरज के भाइयों के नाम पर कई फ्लैट और जमीन होने की जानकारी सामने आई है। पटना के बेउर परिसर में कांस्टेबल का आलीशान घर देखकर हैरान रह जाएंगे। इस घर में कई बेशकीमती सामान मिले है। कांस्टेबल का कई प्रभावी लोगों के साथ अच्छा संबंध है.

 

Web Title : raid 9 locations constable and bihar police mens association state head corruption

Maharashtra | मुंबई-गोवा हाईवे पुरा होने तक राज्य में नए प्रोजेक्ट पर रोक, कोर्ट ने सरकार दिए निर्देश

Crime News | महाराष्ट्र : कलेजा कंपा देने वाली घटना ! घर में फैले हुए थे खून के छींटे; एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

Actress Payal Ghosh | अभिनेत्री पायल घोष पर रॉड से हमला ; एसिड फेंकने का किया प्रयास 

You might also like

Comments are closed.