विदेशी लड़की से राहुल गांधी का जन्म देश के लिए गलत, भाजपा सांसद का हैरान करने वाला बयान 

मंदसौर : समाचार ऑनलाइन – राजनीति में नेताओ दवारा दिए जाने वाले विवादित बयानों की चर्चा लगातार होती रहती है. भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है. उनके बयान पर अभी तक कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. उन्होंने कहा कि विदशी लड़की से जन्मे राहुल गांधी का जन्म देश के लिए बड़ी गलती है.

विदेशी लड़की से जन्मा लड़का देश की राजनीति में दखल मंजूर नहीं। सांसद का यह बयान पुलवामा  में हुए हमले के सन्दर्भ में राहुल गांधी दवारा किये गए ट्वीट पर किया है. राहुल गांधी ने केंद्र की भाजपा सरकार ओर सवाल उठाया था और पूछा था इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ ?

उन्होंने पूछा था कि हमले की जांच रिपोर्ट का क्या हुआ ? सुरक्षा चूक के लिए सरकार ने किसे जिम्मेदार ठहराया है? इस पर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि एक इटालियन महिला के साथ एक भारतीय व्यक्ति से शादी की इससे किसे फायदा हुआ ? विवाह का परिणाम राहुल है. इस गलत विवाह के लिए कौन जिम्मेदार है ? कांग्रेस इस गलती के लिए खुद को जिम्मेदार मानेगी? इसके बाद सांसद ने एनआरसी का विरोध पर भी बयान दिया। दिल्ली चुनाव पर उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत हार होती रहती है.

You might also like

Comments are closed.