Radhakrishna Vikhe Patil | राज्य में हो सकता है चमत्कार, राधाकृष्ण विखे पाटिल का सांकेतिक बयान

अहमदनगर : Radhakrishna Vikhe Patil | राजनीति में कोई भी जीवन भर का दुश्मन नहीं होता। साथ ही, कोई भी हमेशा के लिए दोस्त भी नहीं होता है। इसलिए, राज्य में कोई भी चमत्कार हो सकता है, ऐसा पूर्व मंत्री राधाकृष्ण विखे-पाटिल (Radhakrishna Vikhe Patil) ने बयान दिया है।

वह अहमदनगर में एक कॉलेज के विस्तारित भवन के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।  विखे पाटिल ने कहा कि महाविकास अघाड़ी ने राज्य में खाई बनाई है, उसका कोई वैचारिक आधार नहीं है। ये लोग सत्ता के लिए एक साथ आए हैं। सत्ता में न होने के बावजूद बीजेपी-शिवसेना 25-25 साल से साथ काम कर रहे थे। इसलिए अगर भविष्य में ये दोनों पार्टियां साथ आती हैं तो इसका स्वागत किया जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों के साथ एक कार्यक्रम में ऐसा बयान दिया था। इससे पहले बीजेपी खुद इस तरह के बयान दे रही थी।  लेकिन इस बार बयान खुद सीएम ठाकरे की तरफ से आया जिसके बाद हर तरफ इसकी चर्चा शुरू हो गयी है। क्या इससे राज्य में आजादी मिलेगी या शिवसेना सत्ता में अपना हिस्सा बदलेगी या नहीं, इस पर चर्चा शुरू है।

Pune | अजीत पवार जल्द बड़ा धमाका करेंगे? भाजपा को जोरदार झटका देने की तैयारी 

Pune | राष्ट्रवादी कांग्रेस नेता और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (ajit pawar) ने आगामी मनपा चुनाव के मद्देनज़र महत्वपूर्ण बयान दिया है।  पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ मनपा के चुनाव में अब महज कुछ ही महीने बचे है।  पुणे (Pune) के कई भाजपा (BJP) नगरसेवक के संपर्क में होने का दावा अजीत पवार ने किया है।  ऐसे में मनपा चुनाव से पहले ही अजीत पवार भाजपा को झटका देंगे क्या ? इस पर सबकी नज़रें टिकी है।

You might also like

Comments are closed.